Breaking News

Monday, 14 November 2022

दुखद : स्कूल बस की पहले डिवाइडर और फिर ट्रक से हुई भिड़ंत, एक छात्रा व एक टीचर की मौत

 दुखद : स्कूल  बस की पहले डिवाइडर और फिर ट्रक से हुई  भिड़ंत, एक छात्रा व एक टीचर की मौत

 



डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस

सितारगंज। सितारगंज राष्ट्रीय राजमार्ग 74 ग्राम सिसईयां के समीप एक स्कूल की बस और ट्रक की भिड़ंत में बस पलट गयी। स्कूल की बस में प्रत्यक्षदर्शियों और अन्य संबधित लोगों के अनुसार बस में 51 छात्राएं थी और 4 से 5 टीचर स्टाफ था। बस किच्छा के सुधि वैधराम स्कूल की बताई जा रही है। हादसे में एक छात्रा और एक टीचर की मौत बताई जा रही है। 


हादसे में हुई घायल छात्राओं को घटनास्थल से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज लाया गया है जहाँ घायल छात्राओं का उपचार किया जा रहा है वहीँ गंभीर रूप से 22 घायल छात्राओं को हायर सेंटर रेफर किया गया है स्कूल स्टाफ के अनुसार आज 14 नवम्बर बाल दिवस के दिन किच्छा के सुधि वैधराम स्कूल की करीब 51 छात्राओं से भरी बस नानकमत्ता साहिब पिकनिक पर आये थे। पिकनिक से लौटते समय बस चालक बस को विपरीत दिशा में तेज़ गति के साथ चलाने लगा। गलत साइड पर सामने से आ रहे वाहनों से बचाने के प्रयास में बस पहले डिवाइडर से जा टकराई उसके बाद सामने से आ रहे ट्रक में जा भिड़ी जिससे बस पलट गयी । 


इस भयंकर दुर्घटना में 30 से अधिक घायल और एक महिला टीचर समेत एक 14 वर्षीय छात्रा की मौत हो गयी । सामुदायिक स्वस्थ केंद्र सितारगंज में लगातार अफरातफरी का माहौल बना रहा वहीँ स्वास्थ्य केंद्र में किच्छा , नानकमत्ता , और सितारगंज के तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद रहे वहीं डॉक्टर्स की टीम भी घायल छात्राओं का लगातार परिक्षण और इलाज करने में लगे रहे । 

No comments: