Breaking News

Saturday, 1 October 2022

ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : तीन लोगों को कुचलने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में...



  ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : तीन लोगों को कुचलने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में... 

-कुलदीप राणा आजाद/रूद्रप्रयाग
रुद्रप्रयाग। गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर गबनी गांव के पास 3 लोगों को कुचलने वाले आरोपी रुद्रप्रयाग पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं। सूत्रों के अनुसार नीरज सिंह नेगी पुत्र कमल सिंह ग्राम स्वारी ग्वास, पो घिमतोली, अमित शाह पुत्र किशोरी लाल नारायणकोटी, उत्तम कुमार पुत्र सोहन लाल नाला गुप्तकाशी ने ही तीन लोगों को मध्यरात्रि को कुचल डाला थी जिसके बाद मुशाढंुग के रहने वाले दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक गम्भीर  घायल हो गया था। 


पुलिस के अथक प्रयासों से इस घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों द्वारा 25 सितंबर की मध्यरात्रि को गौरीकुंड से घोड़े खच्चर लेकर वापस आ रहे मुसार ढूंढ निवासी 3 लोगों को गवनी गांव के पास मैक्स वाहन से कुचल डाला था जिसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी जबकि धर्मेंद्र नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया था जिनका एम्स ऋषिकेश में इलाज चल रहा है। इस मामले को लेकर बीते रोज गांव ग्रामीणों का एक शिष्टमंडल पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी से भी मिला था जिसमें मामले को लेकर त्वरित गति से कार्यवाही करने और आरोपियों को पकड़ने की मांग की गई थी। 
मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने एसओजी टीम के माध्यम से आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही थी जिनको आखिरकार सफलता मिल गई। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। खबर की वृद्धि जानकारी के लिए देखे केदारखंड एक्सप्रेस के फेसबुक पर वो यूट्यूब चैनल को





No comments: