Breaking News

Monday, 19 September 2022

घोर कलयुग : पिता ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार कर भेजा जेल


 घोर कलयुग : पिता ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार कर भेजा जेल


रिपोर्ट भगवान सिंह/ सतपुली 

पौड़ी।  इसे घोर कलयुग न कहे तो और क्या कहें। जहाँ बेटियां घर में सुरक्षित नहीं हैं, पिता द्वारा ही अपनी पुत्री का यौन शोषण करना कितना शर्मनाक और भयानक है जिसे सोचने मात्र से ही रूह काँप जाती है। लेकिन ऐसा सच आज हारे सामने आया है।  

जनपद के सतपुली तहसील  के अंतर्गत एक गांव में 15 वर्षीय बालिका के साथ उसके ही पिता द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है जहां राजस्व पुलिस द्वारा दुष्कर्मी  पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 
मामला तब पकड़ में आया जब दुष्कर्म बालिका की तबीयत खराब होने पर उसके पिता द्वारा उसे हंस फाउंडेशन जनरल अस्पताल चमोली लाया गया l बालिका द्वारा अस्पताल के डाक्टरों को आपबीती सुनाई । 


जिसका संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस को सूचित किया l जिसके बाद मौके पर राजस्व विभाग की टीम पहुंची और राजस्व उप निरीक्षक अमित नेगी द्वारा मौके पर बालिका के पिता  को गिरफ्तार किया गया । 

 उप जिलाधिकारी सतपुली संदीप कुमार ने बताया कि बालिका के बयानों के आधार पर इस मामले का संज्ञान लेते हुए 3/4 पोस्को 376 में मामला दर्ज कर दिया गया और आरोपी को जेल भेज दिया गया वहीं उक्त मामले को रेगुलर पुलिस को स्थांतरित किए जाने को लेकर जिलाधिकारी को भेजा गया है ll                     

No comments: