Breaking News



Tuesday, 2 August 2022

विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर पंचायत सिमलसैंण की जनता ने अधिशासी अधिकारी को सौपा ज्ञापन

Tharali nagar panchayat


विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर पंचायत सिमलसैंण की जनता ने अधिशासी अधिकारी को सौपा ज्ञापन

नवीन चंदोला/केदारखण्ड एक्सप्रेस

थराली। सिमलसैंण गांव के ग्रामीणों ने गांव की विभिन्न समस्याओं के लिए नगर पंचायत थराली के अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंप जल्द से जल्द की उचित कार्यवाही करने की मांग। नगर पंचायत थराली के सिमलसैंण गांव के ग्रामीणों ने अधिशासी अधिकारी टंकार कौशल को सिमलसैंण गांव की विभिन्न समस्याओं के लिए ज्ञापन सौंपा। 

ग्रामीणों ने बताया कि सिमलसैंण गांव के पांगर तोक में पिछले 4 वर्षों से रास्ता टूटा हुआ हैं, इस रास्ते से गिरकर कई जानवरों की मौत हो गई हैं, पालतू जानवरों के आने जाने का एकमात्र रास्ता था जो लगभग 5 साल पहले टूट चुका हैं, और कई बार इसके लिए अधिशासी अधिकारी, एस डी एम शासन- प्रशासन को भी इसकी सूचना दी गई तथा ज्ञापन भी दिया गया लेकिन उसके बावजूद भी आज तक इसमें कोई उचित कार्यवाही नहीं की गई। 

ग्रामीणों ने बताया कि नगर पंचायत थराली के सिमलसैंण गांव में स्ट्रीट लाइट कई आवश्यक स्थानों पर नहीं लगी है इसलिए आवश्यक स्थानों पर स्ट्रीट लाइट लगाई जाए। सिमलसैंण गांव का मुख्य रास्ता बुरी तरह क्षतिग्रस्त है तथा आवश्यक स्थानों पर नालियां भी नहीं बनी है जिस कारण कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।

इस ज्ञापन पर जोगेश चंदोला, पितांबर चंदोला,नवीन चन्दोला, हरीश चन्दोला, अनिल चंदोला, अंकित चंदोला, मनीष चंदोला, लीलानंद चंदोला, हेमंत चंदोला, गणेश दत्त चंदोला आदि लोगों के हस्ताक्षर हैं।

No comments: