Breaking News



Friday, 29 July 2022

पांच वर्षीय बच्चे को घर से उठा ले गया गुलदार, सुबह मिला अदखाया शव, दहशत

गुलदार ने किया पांच साल के मासूम का शिकार


पांच वर्षीय बच्चे को घर से उठा ले गया गुलदार, सुबह मिला अदखाया शव, दहशत

भगवान सिंह/-

-जनपद पौड़ी के पहाड़ी क्षेत्र में गुलदार की दहशत समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। इसी के मद्देनजर चाकीसेण तहसील के अंतर्गत आने वाले ढाईज्यूली पट्टी के बड़ेथ गांव से कल रात 8 बजे गुलदार ने आर्यन रावत 5 वर्षीय को उसके घर से उठा ले गया। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। 

ग्रामीणों द्वारा आर्यन को रात भर खोजा गया। जिसके उपरांत सुबह के समय आर्यन का शव ग्रामीणों द्वारा गांव के नजदीक से बरामद कर लिया गया। डीएफओ पौड़ी मुकेश कुमार ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली कि गुलदार बड़ेथ गांव निवासी आर्यन रावत पुत्र लाल सिंह को घर से उठा ले गया है। जिसके बाद वन विभाग की टीम द्वारा ग्रामीण के साथ मिलकर आर्यन की खोज की गई। जिसका शव आज सुबह गांव के नजदीक बरामद कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि वन विभाग द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

वहीं ग्राम प्रधान बड़ेथ विनोद चौहान ने इस घटना में दुख जाहिर करते हुए इसे वन विभाग व विद्युत विभाग की घोर लापरवाही करार दिया है। प्रियंका रावत ने बताया कि जहां इन दिनों लगातार गुलदार की दहशत देखने को मिल रही थी। तो वन विभाग द्वारा कोई भी रोकथाम के लिए कदम नहीं उठाए गए ,तो वही विद्युत ना होने के कारण रात को गांव में अंधेरा पसरा था जिसका लाभ उठाकर गुलदार बच्चे को घर से उठा ले गया। 

उन्होंने कहा कि वे वन विभाग से मांग करते हैं कि वन विभाग अति शीघ्र नरभक्षी गुलदार को मारने के आदेश जारी करें। उन्होंने जल्द से जल्द ठोस कार्यवाही न करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है।


No comments: