Breaking News



Saturday, 2 July 2022

सामने आई सुधीर चौधरी के इस्तीफे की वजह , पढिए पूरी खबर

 सामने आई सुधीर चौधरी के इस्तीफे की वजह , पढिए पूरी खबर 


 
                        

केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

देहरादून

   जी समूह’ (Zee Group) के हिंदी न्यूज चैनल ‘जी न्यूज’ (Zee News) के एडिटर-इन-चीफ और सीईओ सुधीर चौधरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। ‘एस्सेल’ (Essel) ग्रुप के चेयरमैन व ‘जी मीडिया कॉर्पोरेशन लिमिटेड’ (ZMCL) के मेंटर डॉ. सुभाष चंद्रा ने उनका इस्तीफा स्वीकृत कर लिया है। डॉ. सुभाष चंद्रा ने सुधीर चौधरी के लिए आठ जुलाई को दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में फेयरवेल डिनर का आयोजन भी रखा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सुधीर चौधरी का इस्तीफा स्वीकार करते हुए डॉ. चंद्रा ने एक इंटरनल मेल लिखा है। अपने मेल में डॉ. चंद्रा का कहना है,'पिछले दो दिनों में सुधीर चौधरी के साथ कई मीटिंग हुईं और मैंने उनके यहां रुकने पर भी जोर दिया। लेकिन सुधीर चौधरी अपनी फैन फॉलोइंग के लिए एक नया वेंचर लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहे हैं। लिहाजा, मैं उनके सफलता की राह में कोई रुकावट नहीं बनना चाहता, इसलिए मैंने उनके इस्तीफे को स्वीकृति दी है। मेरी शुभकामनाएं हैं कि वह और ऊंचाइयों पर पहुंचें।'

वहीं, सुधीर चौधरी ने अपने इस्तीफे में अंग्रेजी की एक कहावत (Great is the art of beginning, but greater is the art of ending यानी आरंभ यदि अद्भुत है, तो अंत अविस्मरणीय है) का जिक्र करते हुए डॉ. सुभाष चंद्रा से उनका आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि अंतर्मन की आवाज को सुनते हुए भारी मन से मैंने यह फैसला लिया है। मुझे उम्मीद है कि मैं जो नया वेंचर शुरू करने जा रहा हूं, उसे लेकर आपको मुझ पर गर्व होगा। ‘जी' में लगभग 15 साल के कार्यकाल के दौरान मुझे यहां काफी कुछ सीखने को मिला है।

आप हमेशा मेरे मार्गदर्शक और मेंटर रहे हैं। मैं हमेशा इसी तरह से आपकी इज्जत करता रहूंगा और उम्मीद है कि आपका स्नेह इसी तरह से मुझे मिलता रहेगा। मैं यह कहना चाहता हूं कि ‘जी’ में मैंने अपना काम लगन, ईमानदारी और पूरी मेहनत से किया है। मैं इस ऑर्गेनाइजेशन से दिल से जुड़ा हुआ हूं। मैंने इस ब्रैंड को ऊचांइयों तक पहुंचाने में अपना पूरा योगदान दिया है। दिल की गहराइयों से मैं ‘जी न्यूज’ और ‘डीएनए’ के दर्शकों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे इतना प्यार, सम्मान और सपोर्ट दिया है।

No comments: