Breaking News



Friday, 1 July 2022

फ्लोर टेस्ट से पहले ही जिलाधिकारी को सौंपा जिला पंचायत अध्यक्ष ने इस्तीफा

 फ्लोर टेस्ट से पहले ही जिलाधिकारी को सौंपा जिला पंचायत अध्यक्ष ने इस्तीफा


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग बीते एक माह से जिला पंचायत रुद्रप्रयाग के भीतर चल रही उथल पुथल के बीच एक नया ट्विस्ट सामने आया है 14 सदस्यों द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का कल दो जुलाई को फ्लोर टेस्ट होना था लेकिन उससे पहले ही जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह द्वारा जिलाधिकारी को अपना इस्तीफा सौंप दिया गया है 

आपको बताते चले कि रुद्रप्रयाग में जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ 14 सदस्यों ने 6 जून को जिलाधिकारी को अविश्वास प्रस्ताव भेजा था जिसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई की कुर्सी खतरे में पड़ गई थी । कुर्सी बचाने के लिए अध्यक्ष अमरदेई शाह प्रयास कर रही थी लेकिन 14 नाराज सदस्य अपने अविश्वास पर अडिग थे । बड़ी बात तो यह है की जिले में जिला पंचायत भाजपा की सरकार थी और जिले में दोनों विधानसभा में भाजपा के विधायक होने के बावजूद भी वे जिला पंचायत की सरकार को नहीं बचा पाए हैं। जबकि तीन नाराज अविश्वास प्रस्ताव लाने में भाजपा के ही तीन सदस्य शामिल हैं ।

पूरे मामले में जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने कहा कि आज शाम 7:30 बजे उनके कैम्प कार्यालय में जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह द्वारा अपना इस्तीफा सौंप दिया गया है तथा जिलाधिकारी द्वारा कहा गया कि वे अध्यक्ष के स्तीफे को शासन को भेजेंगे स्तीफे को स्वीकार करने का निर्णय शासन ही लेंगे।

No comments: