Breaking News



Friday, 8 July 2022

सस्ता गल्ला विक्रेता 1 अगस्त से करेगे राशन वितरण बंद, सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी

 सस्ता गल्ला विक्रेता 1 अगस्त से करेगे राशन वितरण बंद, सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

श्रीनगर। पर्वतीय सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति की गढ़वाल मंडलीय बैठक में सस्ता गल्ला विक्रेताओं ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि चार सूत्रीय मांगों पर जल्द कार्यवाही नहीं हुई तो 1 अगस्त से समस्त डीलर राशन वितरण बंद कर देगे। साथ ही सामूहिक इस्तीफा देगे। कहा कि सरकार से लगातार मांगों को हल करने के लिए बोला जा रहा है, किंतु सरकार कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। 

श्रीनगर में आयोजित बैठक में पर्वतीय सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम कोठियाल ने कहा कि डीलरों को एक समान मानदेय, भाड़ा और दुकानों का किराया सहित ऑनलाइन कार्य के लिए होने वाले नेट खर्चा नहीं दिया गया तो समस्त डीलर एकजुट होकर 1 अगस्त से आंदोलन के लिए बाध्य होगे और गांव-गावं और नगरों में राशन वितरण ठप किया जायेगा।

बैठक में जशोधर सेमवाल महामंत्री प्रदेश, कृष्ण दत्त, रघुवीर सिंह भंडारी,चन्द्र सिंह कैंतुरा, अशोक बिष्ट, राजीव चन्द्र, हर्षवर्धन सेमवाल विनय पाल सिंह रावत आदि मौजूद थे। इस मौके पर प्रदेश कार्यकारणी के उप कोर कमेटी का गठन किया गया, जिसमे मुख्य पदाधिकारी चयनित किये गये जिसमें हरीश पंत, जशोधर सेमवाल,

रघुवीर सिंह, कमलनाथ, दिलवर सिंह को कोर कमेटी की जिम्मेदारी सौंपी गई।

No comments: