Breaking News

Sunday, 19 June 2022

मसूरी के नामी स्कूल में विदेशी छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार-केस दर्ज

 मसूरी के नामी स्कूल में विदेशी छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार-केस दर्ज


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

देहरादून

मसूरी के एक नामी स्कूल में विदेशी छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी शिक्षक काे गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच की जा रही है।

मसूरी शहर के आवासीय स्कूल के हॉस्टल में शिक्षक ने विदेशी छात्रा से छेड़छाड़ की। छात्रा यूरोप के एक देश की रहने वाली है और इस स्कूल में 12वीं में पढ़ती है। इधर, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। मसूरी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि तिब्बतन होम्स स्कूल के प्रिंसिपल ने शनिवार को कोतवाली पहुंचकर छेड़छाड़ की घटना की सूचना दी।

इसके बाद पुलिस टीम स्कूल पहुंची और पीड़ित छात्रा से पूछताछ की। पीड़िता ने आरोप लगाया कि शिक्षक सोनम शिरिंग गलत इरादे से उसके कमरे में घुसा और उसने उसके साथ छेड़छाड़ की। छात्रा ने पुलिस को बताया कि, किसी तरह उसने शिक्षक से खुद को बचाया और स्कूल के स्टाफ को सूचना दी।

कोतवाल ने बताया कि, पुलिस ने छात्रा के आरोपों की शुरुआती जांच के बाद आरोपी सोनम शिरिंग पुत्र सन्डुप (35 वर्ष) निवासी तिब्बतन सेटलमेंट टिकीलिंग सहस्रधारा रोड, देहरादून को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि, इस पूरे मामले की जांच महिला दारोगा पिंकी पंवार करेंगी।

No comments: