Breaking News



Saturday, 25 June 2022

वाहन न मिलने से यात्री परेशान गोविंदघाट में परेशान यात्रियों ने किया हंगामा

 वाहन न मिलने से यात्री परेशान गोविंदघाट में परेशान यात्रियों ने किया हंगामा


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

जोशीमठ। हेमकुंड यात्रा पर गए सिक्ख श्रदालुओं को गोविंदघाट से जाने के लिये वाहन न मिलने पर जमकर हंगामा किया। औऱ शासन प्रशासन से वाहन से भेजने की मांग को लेकर गोविंद घाट में 3 घन्टे का जाम लगाया। सूचना मिलने पर उपजिलाधिकारी जोशीमठ कुमकुम जोशी और प्रभारी कोतवाल विजय भारती मौके पर पहुँचे। मौके पर पहुँचने के बाद गोविंदघाट में लगभग 300 सिक्ख श्रद्धालुओं को अन्य वाहनों से भेजा गया। इसके बाद 2 घंटे बाद जाम खुला। जाम खुलने के बाद जब जाकर प्रशासन ने राहत की सांस ली।

एसडीएम जोशीमठ कुमकुम जोशी का कहना है कि वाहन न मिलने से सिक्ख श्रद्धालुओं  ने गोविंदघाट में ढाई घन्टे जाम लगाया मौके पर जाकर उन्हें निजी वाहनों से भेजा गया। 

वही जोशीमठ में वाहन न मिलने से चमोली स्टैंड पर  की भारी भीड़ रही। श्रद्धालु वाहनो का इंतजार करते रहे। बाद में श्रद्धालुओं  को जोशीमठ पुलिस और टेक्सी यूनियन की सहयोग से यात्रियों को भेजा गया। जिसके बाद यात्रियों ने जोशीमठ पुलिस का धन्यवाद किया। पटियाला से आई सिमरन, कुलवीर सिंह का कहना है कि वो जोशीमठ हरिद्वार जाने के लिये वाहन का इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्हर कोई वाहन नही मिला जिसके बाद पुलिस द्वारा उन्हें अन्य वाहन में बैठकर हरिद्वार के लिये भेजा। कहा कि जोशीमठ प्रशासन और पुलिस लोगो की मदद कर रही है। उन्होंने प्रशासन और पुलिस का धन्यबाद किया। वही टैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्ष चंड़ी प्रसाद बहुगुणा का कहना है कि यात्रियों को कोई परेशानी न हो इसके लिये हम प्रशासन का हमेशा सहयोग करते है। चमोली से जोशीमठ के लिये सवारी नही मिलने के कारण ऎसी दिक्कते आ रही है। फिर भी हम प्रशासन का पूरा सहयोग कर रहे है।

No comments: