Char dham yatra
 

Breaking News


Tuesday, 10 May 2022

जनपद चमोली में प्रवेश बैरियरों पर चैकिंग हई सख्त,बिना रजिस्ट्रेशन कराए चारधाम यात्रा पर आने की अनुमति नहीं

 जनपद चमोली में प्रवेश बैरियरों पर चैकिंग हई सख्त,बिना रजिस्ट्रेशन कराए चारधाम यात्रा पर आने की अनुमति नहीं


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

चारधाम यात्रा प्रारम्भ होते ही हर दिन हजारों की संख्या में श्रद्धालु श्री बद्रीनाथ धाम दर्शन हेतु आ रहे हैं। राज्य सरकार द्वारा चारों धामों में एक दिन में आने वाले दर्शनार्थियों की संख्या सीमित की गई है, साथ ही चारधाम यात्रा पर आने वाले यात्रियों को बिना रजिस्ट्रेशन चारधाम यात्रा पर आने की अनुमति नहीं है। 

श्री बद्रीनाथ धाम में आने वाले श्रद्धालुओं को वहाँ पहुँचने पर किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसके दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चौबे महोदया द्वारा जनपद के प्रवेश बैरियरों पर नियुक्त पुलिस कर्मियों को सख्त चैकिंग के निर्देश दिये गए हैं। 

 उक्त आदेश के अनुपालन में पुलिस उपाधीक्षक यातायात नताशा सिंह के पर्यवेक्षण में जनपद के प्रवेश बैरियर गौचर एवं मण्डल बैरियर पर चैकिग लगातार जारी है। इसी क्रम में आज दिनांक 10.5.2022 को पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग अमित कुमार द्वारा गौचर बैरियर एवं पुलिस उपाधीक्षक यातायात द्वारा मण्डल बैरियर पर नियुक्त रहकर सभी यात्रा वाहनों को रोककर यात्रियों के रजिस्ट्रेशन चैक किए गए साथ ही यातायात नियमों का पालन करने हेतु निर्देशित किया गया। 

अपीलः- चारधाम यात्रा पर आने वाले दर्शनार्थियों से हमारा अनुरोध है कि यात्रा पर आने से पूर्व registrationandtouristcare.uk.gov.inअपना रजिस्ट्रेशन अवश्य कराएं।

No comments: