Char dham yatra
 

Breaking News


Thursday, 5 May 2022

प्रेम प्रसंग और पुरानी रंजिश में मारा गया राजमिस्त्री

 प्रेम प्रसंग और पुरानी रंजिश में मारा गया राजमिस्त्री


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

रुद्रपुर। खटीमा के राजमिस्त्री मोहम्मद आरिफ की हत्या प्रेम प्रसंग और पुरानी रंजिश को लेकर हुई थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें दो पंजाब के रहने वाले हैं।

    मंगलवार को एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि सोमवार को सरपुडा जाने वाले रास्ते के किनारे जमौर, खटीमा निवासी आरिफ का शव पड़ा मिला। उसके भाई राशिद की तहरीर पर पुलिस ने जमौर निवासी आजाद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। पुलिस टीम ने दबिश देकर आजाद को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह एक युवती के चलते आरिफ से रंजिश रखता था। हाल ही में युवती को लेकर दोनों में विवाद भी हुआ था। इसके बाद उसने आरिफ को सबक सिखाने की ठान ली थी। हालांकि दोनों में दोस्ती थी और दोनों अक्सर साथ घूमते और शराब पीते थे।

    एसएसपी ने बताया कि आजाद की दोस्ती हल्दीफार्म, खटीमा निवासी सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा से भी थी। करीब एक सप्ताह पहले सुखविंदर के घर पंजाब से दो रिश्तेदार आशीष सिंह और विजय सिंह आए हुए थे। दोनों पर पंजाब में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए दोनों वहां आए थे। आजाद की दोनों से दोस्ती हो गई थी। इसके बाद चारों ने आरिफ की हत्या योजना बनाई। उन्होंने एक मई को आरिफ को बहाने से बुलाया। सुखविंदर के घर से एक चापड़ लेकर चारों बाइक में हल्दी होते हुए सायफन पुल से आगे सरपुडा जाने वाले कच्चे रास्ते पर पहुंचे। जहां उन्होंने शराब पी।

    कच्चे रास्ते में आजाद और विजय ने आरिफ को जमीन पर गिरा दिया। आशीष ने चापड़ से आरिफ का गला रेतकर हत्या कर दी। उन्होंने आरिफ की बाइक को देवा नदी में फेंक दिया। आजाद की गिरफ्तारी के बाद सुखविंदर सिंह, आशीष और विजय को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

No comments: