Char dham yatra
 

Breaking News


Wednesday, 11 May 2022

निर्दयी पिता ने मासूम को मारा: पत्नी से लड़ाई में चार माह की बेटी को जमीन पर पटका, मां का विलाप देख लोगों की छलकीं आंखें

 निर्दयी पिता ने मासूम को मारा: पत्नी से लड़ाई में चार माह की बेटी को जमीन पर पटका, मां का विलाप देख लोगों की छलकीं आंखें


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

उत्तरकाशी। उत्तरकाशी के विकासखंड मोरी के कुनारा गांव में पति, पत्नी की आपसी लड़ाई में चार माह की बच्ची की जान चली गई। पत्नी ने पति पर बच्ची को जमीन पर पटक कर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

     विकासखंड मोरी के कुनारा गांव में सोमवार रात पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि गुस्से में पति ने पत्नी की गोद में सो रही चार माह की बच्ची को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इस संबंध में पत्नी सुनीता ने मोरी थाने में शिकायत दर्ज कराई। सुनीता ने बताया कि उसका पति बजरंगी अक्सर उससे झगड़ता है। सोमवार रात भी वह किसी बात पर उससे झगड़ पड़ा। इसी दौरान बजरंगी ने सुनीता की गोद में सो रही चार माह की बच्ची को उठाकर जमीन पर पटक दिया।

   सुनीता बच्ची को पीएचसी मोरी में लाई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुनीता व बजरंगी की दो वर्ष पहले शादी हुई थी। बजरंगी बलरामपुर यूपी का निवासी है और शादी के बाद कुनारा गांव में रह रहा है। थानाध्यक्ष मोरी मोहन मोहन कठैत ने बताया कि सुनीता की शिकायत पर बजरंगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

No comments: