Char dham yatra
 

Breaking News


Monday, 4 April 2022

विश्व हिंदू परिषद कर्णप्रयाग के कार्यकर्ताओं ने SDM को सौंपा ज्ञापन, मां उमा देवी मंदिर पैदल मार्ग पर मांस की दुकानें बंद करने की मांग

 विश्व हिंदू परिषद कर्णप्रयाग के कार्यकर्ताओं ने SDM को सौंपा ज्ञापन, मां उमा देवी मंदिर पैदल मार्ग पर मांस की दुकानें बंद करने की मांग 

केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ ।

दिनांक 4 अप्रैल 2022 को विश्व हिंदू परिषद ने उप जिला अधिकारी को अपर कर्णप्रयाग मां उमा देवी पैदल मार्ग पर मौजूद अवैध मांस दुकानों से सम्बन्धित समस्याओं के निराकरण हेतु ज्ञापन सौंपा है।

    विहिप का कहना है कि नवरात्रो के पावन पर्व पर महिलाएं इसी पैदल मार्ग से जाती हैं और रास्ते पर मीट काटता हुआ देखकर उनकी भावनाएं आहत होती हैं । पूरे कर्णप्रयाग में यही स्थिति बनी हुई है, अवैध बुचड़खानो से ड्रग्स का कारोबार कर युवा पीढ़ी को गर्त में धकेलने का षडयंत्र किया जा रहा है। इससे पूर्व भी नगरपालिका को ज्ञापन प्रेषित कर इसे निश्चित स्थान मीट मार्केट में शिफ्ट करने का अनुरोध किया गया था। परन्तु कोई कार्यवाही नहीं की गयी ।

 इसके अलावा विहिप का कहना है कि नगर के मध्य स्थित कब्रिस्तान की 1.013 हे० भूमि की तस्दीक का निवेदन भी उपजिलाधिकारी महोदय से पूर्व में कई बार किया है लेकिन प्रशासन ने उनकी मांग पर कोई कार्यवाही नही की है जो की प्रशासन के ढुलमुल स्थिति का परिचायक है।

    विश्व हिंदू परिषद ने उनकी मांगों पर गंभीरता पूर्वक विचार करते हुए उचित कार्यवाही करने की मांग की है तथा ऐसा न होने पर एक बड़े आंदोलन को मजबूर होना पड़ेगा।

No comments: