Breaking News

Thursday, 7 April 2022

नगर पंचायत अगस्त्यमुनि में बाबू के पद पर तैनात कर्मचारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में ईओ और अध्यक्ष पर उत्पीड़न का आरोप

नगर पंचायत अगस्त्यमुनि में बाबू के पद पर तैनात कर्मचारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में ईओ और अध्यक्ष पर उत्पीड़न का आरोप

डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

अगस्त्यमुनि। आज सुबह  अगस्त्यमुनि से दुखद खबर आई है, जहां नगर पंचायत के कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, सूचना के बाद मौके पर पहुची अगस्त्यमुनि थाना पुलिस को मृतक की पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में नगर पंचायत के ईओ और अध्यक्ष पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा व पीएम की कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अगस्त्यमुनि नगर पंचायत में बाबू के पद पर तैनात हर्षवर्धन सिंह रावत उम्र लगभग 35 वर्ष निवासी ग्राम- अजयपुर, चंद्रापुरी क्यूंजा, रुद्रप्रयाग ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, कर्मचारी ने मुख्य बाजार में नगर पंचायत की कूड़ा कॉम्प्रेसिव मशीन में फंदा लगाकर आत्महत्या की है, शुक्रवार सुबह जब नगर पंचायत अगस्त्यमुनि का एक सफाई कर्मी कूड़ा कॉम्प्रेसिव मशीन के पास सामान लेने गया तो मशीन से मृतक कर्मचारी का शरीर झूलता हुआ देख भौचक्का रह गया, सफाई कर्मचारी ने इसकी सूचना परिजनों को दी, ओर तत्काल पुलिस को भी इसकी सूचना दी गयी। 

पुलिस ने मौके पर पहुच मृतक के शव को फंदे से नीचे निकाला, पुलिस का कहना है कि मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है, पुलिस अब मृतक का पंचायतनामा व पीएम की कार्यवाही कर रही है, वहीं मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, मृतक का परिवार अगस्त्यमुनि में ही रहता है, मृतक के परिवार में पत्नी व दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। अब सुसाइड नोट की थ्योरी पर पुलिस काम करती है तो इस आत्महत्या के पीछे बडी साजिश भी सामने आ सकती है। 

No comments: