Breaking News

Wednesday, 27 April 2022

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने केदारनाथ यात्रा को सुव्यवस्थित ढंग से संचालित करने के लिए अधिकारियों के साथ की बैठक

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने केदारनाथ यात्रा को सुव्यवस्थित ढंग से संचालित करने के लिए अधिकारियों के साथ की बैठक


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

            श्री केदारनाथ यात्रा को सुव्यवस्थित ढंग से संचालित करने के लिए तथा आने वाले तीर्थ यात्रियों को सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार में यात्रा से जुड़े अधिकारियों के साथ बैठक आयाजित की गई।

             बैठक में जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि श्री केदारनाथ यात्रा के लिए जिस विभाग एवं नोडल अधिकारी की ओर से जो भी आवश्यक व्यवस्थाएं एवं तैयारियां की जानी हैं वह समय से करना सुनिश्चित करें इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता एवं लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने एनएच के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि यात्रा मार्ग में जो भी मरम्मत कार्य किया जा रहा है उस कार्य को तत्परता के साथ पूर्ण करना सुनिश्चित करें। इसके साथ ही उन्होंने यात्रा मार्ग में शौचालय, पेयजल, विद्युत, पार्किंग आदि व्यवस्थाओं को समय से पूर्ण कराने के निर्देश दिए गए। साथ ही तीर्थ यात्रियों की सुविधा के अनुसार यात्रा रूट के विभिन्न चैराहों में साईन बोर्ड लगाने के निर्देश दिए।

               इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल, मुख्य विकास अधिकारी नरेश कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. बी.के. शुक्ला, जिला विकास अधिकारी मनविंदर कौर, महाप्रबंधक उद्योग एच.सी. हटवाल, पर्यटन अधिकारी सुशील नौटियाल आदि सहित अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

No comments: