Breaking News

Saturday, 23 April 2022

ट्रंचिंग ग्राउंड पर कूड़ा जलाने से फूटा गुस्सा

 ट्रंचिंग ग्राउंड पर कूड़ा जलाने से फूटा गुस्सा

केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़


काशीपुर। ट्रंचिंग ग्राउंड पर कूड़ा जलाए जाने से कालोनी के लोग भड़क उठे। देर शाम लोगों ने प्रदर्शन कर वहां कूड़ा गाड़ियां रोक दीं। सूचना पर पुलिस और नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया।

 शनिवार को मानपुर रोड स्थित नगर निगम के ट्रंचिंग ग्राउंड के पास दर्जनों लोग एकत्र हो गए। उन्होंने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि नगर निगम कर्मी ट्रंचिंग ग्राउंड का कूड़ा उनके खेतों के पास डाल रहे हैं, जिससे उनकी फसल बर्बाद हो रही है। निगम कर्मियों ने कूड़ा जलाने के लिए आग लगा दी जो उनके खेतों तक पहुंच गई। इससे उनके खेत का भूसा जल गया। बार-बार कहने के बाद भी निगम कर्मी खेतों में कूड़ा डालना बंद नहीं कर रहे है। जिससे संक्रामक बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है। साथ ही कूड़े से उठने वाली दुर्गंध से जीना दूभर हो गया है।

  सूचना पर निगम के एसएनए आलोक उनियाल, फईम खान, कोतवाली के एसएसआई प्रदीप मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। लोगो ने नगर निगम प्रशासन से ट्रंचिंग ग्राउंड की चारदीवारी कराने, दुर्गंध को फैलने से रोकने के लिए कवर करने, अपशिष्ट को कम करने की मांग की। विरोध में उन्होंने कूड़ा लेकर ट्रंचिंग ग्राउंड जा रहे वाहनों को रोक दिया गया। निगम के अधिकारियों ने व्यवस्था ठीक करने का आश्वासन देकर लोगो को शांत कराया।

No comments: