Breaking News

Friday, 22 April 2022

नगर पंचायत थराली में चल रहा बिजली की आंखमिचोली का खेल स्थानीय जनता परेशान।

 नगर पंचायत थराली में चल रहा बिजली की आंखमिचोली का खेल स्थानीय जनता परेशान।


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

नवीन चंदोला

आजकल में हुए भंयकर आंधी तूफान के कारण थराली में कई जगहों पर बिजली की लाइन जगह -जगह पर क्षतिग्रस्त हो गई थी,जिस कारण 3 दिन बाद थराली बिजली आ पाई, लेकिन अभी तक बिजली विभाग द्वारा जनता को बिजली सुचारू रूप से नहीं मिल पा रही हैं,

कभी एक phase पर लाइट रहती हैं, कभी दूसरे phase पर लाइट रहती हैं, और कभी तो लाइट रहती ही नहीं हैं, किसी समय लाइट आंखमिचौली खेलती (आती-जाती) नजर आती हैं जिससे विद्युत उपकरण जैसे टी.वी. फ्रिज, वाशिंग मशीन, तथा अन्य विभिन्न प्रकार की मशीनों के खराब होने की समस्या भी हैं, वैसे तो नगर पंचायत थराली के भैंटा,देवराड़ा,थराली1,थराली2 चारों वार्डों में बिजली की बंद वायर की लाइन का काम भी पूरा हो गया हैं लेकिन उसके बावजूद भी बिजली विभाग जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा हैं। और बिजली की ऐसी अनुचित व्यवस्था से लोगों के व्यवसायों (जैसे -गेट-ग्रिल, इलेक्ट्रॉनिक, कार वांशिग,कार-श्रृगांर इत्यादि) पर भी फर्क पड़ता हैं।

बिजली विभाग के अधिकारियों से वार्ता के बावजूद भी यह स्थिति बरकरार हैं तथा स्थानीय लोगों की परेशानियों से शायद बिजली विभाग को कोई फर्क नहीं पड़ता या फिर बिजली कटौती के चलते यह सब किया जाता हो या फिर वोल्टेज की समस्या हो यह तो राम ही जाने। अब देखना यह हैं कि आगे इसमें आगे शासन -प्रशासन,बिजली विभाग कोई संज्ञान लेता हैं या नहीं।

No comments: