Char dham yatra
 

Breaking News


Tuesday, 12 April 2022

पत्नी ने अपने ही पति का सिर काट पहुंची थाने

 पत्नी ने अपने ही पति का सिर काट पहुंची थाने 

केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

पिथौरागढ़ : :: झूलाघाट में आपसी विवाद में पत्नी ने पति का अलग कर पत्नी कटा सिर लेकर थाने पहुंचने की सिर धड़ घटना ने सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार पति की हत्या कर थाने पहुंची महिला को देखकर कुछ पल के थाने में सन्नाटा पसर गया। महिला के हाथ में पति का कटा हुआ सिर था। उसने कहा कि के वह आत्मसमपर्ण करना चाहती है। पुलिस ने पहले शव को कब्जे में लिया और महिला से उसे जुर्म करने के पीछे की वजह जानी। पुलिस को जुर्म करने की वजह बताते समय महिला की आंखों में जरा भी पछतावा नहीं दिखाई दिया। अपने पति की इतनी बेरहमी से हत्या करने का उसे कोई मलाल नहीं था।

पड़ोसी देश नेपाल के कैलाली जिले के मोहन्याल गांव पालिका एक में पत्नी ने अपने पति का सिर दरांती से काट डाला। इसके बाद पत्नी पति के कटे हुए सिर को लेकर थाने पहुंची और उसने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जिला पुलिस कार्यालय के प्रवक्ता और पुलिस उपाधीक्षक वेद प्रकाश जोशी ने बताया कि रविवार की रात पत्नी चुम्मा थापा (32) और पति नारायण थापा (47) के बीच विवाद हो गया। विवाद में चुम्मा थापा ने दराती से अपने पति की गर्दन काट डाली। इसके बाद पत्नी अपने पति का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुं और उसने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। अधीक्षक विश्व अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। इस घटना से गांव पालिका क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

धन्यवाद(दबी जुबान)

No comments: