Breaking News

Monday, 25 April 2022

डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

 डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

खटीमा। घर लौट रहे बाइक सवार युवक को डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

     शनिवार को ग्राम थारु भुड़िया निवासी राजकिशोर राणा (38) पुत्र कड़े सिंह खटीमा बाजार आए थे। देर शाम वह अपनी बाइक से घर लौट रहे थे। उमरुखुर्द गांव के पास डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार राजकिशोर डंपर की चपेट में आकर घायल हो गए। 108 एंबुलेंस ने घायल युवक को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां डॉ. प्रदीप चौधरी ने राज किशोर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

     पुलिस ने घटनास्थल से डंपर व बाइक को कब्जे में ले लिया है। मृतक अपने पीछे पत्नी कमलाकांती, पुत्री डोली (7) और आंचल (5) को रोते बिलखते छोड़ गए। मृतक का छोटा भाई मनोज नेत्रहीन है। राज किशोर परिवार का इकलौता कमाने वाला था। उसकी मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बनबसा स्थित शारदा घाट पर मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। खबर लिखे जाने तक पुलिस को हादसे की तहरीर नहीं दी गई थी।

No comments: