Char dham yatra
 

Breaking News


Friday, 29 April 2022

ब्लॉक सभागार थराली में ब्लॉक प्रमुख की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक

 ब्लॉक सभागार थराली में ब्लॉक प्रमुख की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक

केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

विकासखंड थराली में ब्लॉक सभागार थराली में क्षेत्र पंचायत थराली की बैठक की गई।पंचायत प्रतिनिधियों ने सड़क, बिजली, पेयजल सहित अनेक जनहित के मुद्दों को प्रमुखता से सदन में उठाया।             

 आज ब्लॉक सभागार थराली में प्रमुख कविता नेगी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में ग्वालदम मुख्य सड़क से केंद्रीय विद्यालय ग्वालदम तक सड़क मार्ग, थराली से कुनी- पारथा तक सड़क सुधारीकरण, तलवाड़ी - सेराविजयपुर सड़क सुधारीकरण, कस्बीनगर- माईथान तक मोटर मार्ग, कुलसारी आलकोट मोटर मार्ग,कुलसारी- आदरा- नैल- ढालू मोटर मार्ग निर्माण सहित दर्जनों मोटर मार्गो के निर्माण की मांग की।

 तलवाड़ी की प्रधान दीपा देवी ने विधायक थराली भूपाल राम टम्टा से कस्बीनगर - विनायक मायथान मोटर मार्ग को जोड़ने की मांग करते हुए कहा कि अगर यह सड़क बन जाती तो क्षेत्र की जनता को कम समय में ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैण पहुंचने के साथ- साथ धन की भी बचत होगी।

  विधायक ने प्रमुखता से थराली-देवाल-लोहाजंग-वाण सहित कई सड़कों के निर्माण का आश्वासन दिया। प्रधान संघ के अध्यक्ष जगमोहन रावत ने सदन में विभागाध्यक्षों के न पहुंचने पर रोष व्यक्त किया और प्रमुख से माह के अंत में सदन में हुई कार्यवाही की समीक्षा भी करने की बात सदन में रखी। 

  बैठक में सदस्यों ने विकासखंड थराली के तलवाड़ी, मालबज्वाड़, तथा थराली के गांवों में पेयजल संकट, बिजली संकट, जर्जर पुलों, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली में एक्सरे मशीन ठीक करने तथा तथा अल्ट्रासाउंड मशीन की मांग रखी।

बैठक में उपस्थित विधायक भूपाल राम टम्टा ने अधिकारियों को सदन में तैयारी के साथ आने तथा जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर विकास कार्य करने की बात कही।

 इस अवसर पर समस्त जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान,अनेक विभागों के अधिकारी आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments: