Breaking News



Tuesday, 1 February 2022

विधानसभा चुनाव में जोर आजमाइश का दौर शुरू, चुनौंतियां भी कम नहीं

 विधानसभा चुनाव में जोर आजमाइश का दौर शुरू, चुनौंतियां भी कम नहीं




रुद्रप्रयाग: विधानसभा चुनाव में जोर आजमाइश का दौर शुरू हो गया है. जनप्रतिनिधियों के साथ ही अन्य दलों के लोगों को पार्टी में शामिल करवाया जा रहा है. जिससे प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बन सके और लोगों तक संदेश पहुंचे कि पार्टी की रीति व नीति के साथ ही प्रत्याशी की ईमानदारी को देखते हुए लोग शामिल हो रहे हैं.

मंगलवार को केदारनाथ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में 37 जनप्रतिनिधियों के साथ ही अन्य दलों के लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. आयोजित कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों एवं अन्य लोगों को पार्टी में शामिल किया गया. इस अवसर पर पार्टी के पोस्टर व चुनावी प्रचार गीत का विमोचन भी किया गया. कार्यक्रम के मुख्य वक्ता जिला प्रभारी शैलेंद्र बिष्ट गढ़वाली ने पार्टी की रीति व नीति तथा विकास को लेकर सभा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया.

अपने संबोधन में मुख्य वक्ता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल केदारनाथ धाम का चहुमुखी विकास किया जा रहा है. दिव्य धाम का पुनर्निर्माण कर देश के प्रधानमंत्री ने विश्व स्तर पर अलग पहचान बनाने का प्रयास किया है. प्रधान अमित प्रदाली एवं विकास नौटियाल ने कहा कि भाजपा की रीति व नीतियों से प्रभावित होकर वे पार्टी में शामिल हुए हैं. देश के प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में प्रदेश का विकास तेजी से हो रहा है. युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कम समय में बेहतर कार्य किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनता का माहौल बना हुआ है. इस बार केदारनाथ विधानसभा सीट से भाजपा की जीत पक्की है.

No comments: