Breaking News



Friday, 4 February 2022

ज्वैलर्स की दुकान मे अज्ञात चोरो ने ताला तोड़कर दस लाख की नगदी व जेवरात पर किया हाथ साफ

 


ज्वैलर्स की दुकान मे अज्ञात चोरो ने ताला तोड़कर दस लाख की नगदी व जेवरात पर किया हाथ साफ 

राजेन्द्र असवाल/केदारखण्ड एक्सप्रेस

पोखरी। पोखरी-बाजार गणेश मार्केट मे भूषण ज्वैलर्स की दुकान मे गुरुवार रात्रि  को अज्ञात लोगो ने सटर का ताला तोड़कर लाखो रुपए की चांदी,सोना,नगदी व आर्टिफिशल जेवर पर हाथ कर दिया है। चोरी की रिपोर्ट भूषण ज्वैलर्स ने थाने मे दर्ज की है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ध्वजवीर सिंह पंवार  व सीओ विमल प्रसाद  मय फोर्स दुकान पर पहुंचे और चोरी हुए सामान का निरीक्षण कर पास मे लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खंगाल रहे है। 

थानाध्यक्ष पंवार ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। शीघ्र ही चोर गिरफ्तार किए जायेगे।सीसीटीवी कैमरे मे ताला तोड़कर  दो युवक अन्दर दुकान मे घुसकर मोबाइल की लाइट से सामान  निकालते हुए झोले मे रख रहे है, तथा एक बाहर घूम रहा है। मास्क पहनने से उनके चेहरे साफ नही दिखाई दे रहे है। चोरी करने वाले युवको को स्थानीय होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। भूषण ज्वैलर्स ने बताया कि शुक्रवार को उसके पडोसी दुकानदार ने सुबह पांच बजे  उसे फोन से बताया कि तुम्हारी दुकान का सटर खुला हुआ है।उसके बाद वह दौड़कर दुकान मे आया और देखा कि दुकान के अन्दर पांच किलो0 चांदी का सामान, 15 ग्राम सोना,आर्टिफिशल जेवर व 08 हजार नगद रुपये सब मिलाकर करीबन दस लाख रुपए की चोरी हुई है। 

ज्वैलर्स ने एक प्रार्थना पत्र अध्यक्ष व्यापार मंडल को भी देते हुए सहयोग की अपील की गयी है।व्यापार संघ के संरक्षक वयोवृद्ध महिधर पंत ने पुलिस से भूषण ज्वैलर्स की दुकान मे हुई चोरी का खुलासा करने की मांग की है।ताकि अन्य दूकानदार ऐसी घटनाओ से बच सके।दुकान की फोटो संलग्न।

1 comment:

Unknown said...

लिखना नहीं आता है क्या