Breaking News

Monday, 7 February 2022

स्यूण्ड के प्रधान ने कहा निर्दलीय प्रत्याशी कुलदीप रावत के समर्थकों पर मारपीट का आरोप विरोधियों की साजिश

पवन सेमवाल

स्यूण्ड के प्रधान ने कहा निर्दलीय प्रत्याशी कुलदीप रावत के समर्थकों पर मारपीट का आरोप विरोधियों की साजिश


-डैस्क : केदारखण्ड एक्स्प्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग। बीते सोमवार को केदारनाथ विधानसभा के स्यूण्ड गांव के एक व्यक्ति द्वारा कुलदीप रावत के समर्थकों पर गम्भीर मारपीट के आरोप को लेकर अब खुद स्यूण्ड के प्रधान ने बयान जारी करते हुए कहा कि कुलदीप रावत के समर्थकों द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई है, यह विरोधियों की साजिश है। 

दरसल पूरा मामला रूद्रप्रयाग जनपद के स्यूण्ड गाँव का है जहाँ पवन सेमवाल नाम के व्यक्ति ने केदारनाथ विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी कुलदीप रावत के समर्थकों द्वारा उनके साथ मारपीट का गम्भीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कुलदीप रावत के 8 समर्थकों ने उन पर लोहे की रौड से हमला किया है, जिसके बाद 108 के माध्यम से उन्हें जिला चिकित्सालय लाया गया और उनका उपचार किया गया है। वही स्यूण्ड गाँव के प्रधान अरविंद डिमरी ने कहा कि यह कुलदीप रावत को बदनाम करने की साजिश है। कुलदीप रावत की गाँव में जनसभा जरूर थी लेकिन जन सभा के बाद पूरा गाँव उन्हें छोडने सड़क तक आये थे और उन्हें गाडी में बिठाकर विदा किया गया। 

ग्राम प्रधान ने कहा कि यह कुलदीप रावत को बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि जिस पवन सेमवाल ने कुलदीप रावत पर इस तरह के आरोप लगाये हैं वह खुद सुबह से शराब के नशे में था जबकि दूसरा निर्दलीय प्रत्याशी देवेश नौटियाल उसका रिश्तेदार है जाहिर है कि उनके द्वारा भी पवन सेमवाल को मौहरा बनाकर कुलदीप रावत को बदनाम करने का षडयंत्र रचा हो। वही यह कार्य भाजपा कांग्रेस का भी हो सकता है। हालांकि पूरा सच क्या है यह पुलिस जांच का विषय है।

सुनिए क्या कहा प्रधान अरविंद डिमरी ने-




No comments: