Breaking News



Tuesday, 1 February 2022

दुखद खबर, B j p के नेता आशीष कटियार की मौत

 

 दुखद खबर, B j p के नेता आशीष कटियार की मौत





  उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के  सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं  ओर नैनीताल से भाजपा के लिए बुरी खबर सामने आई है जहां, सड़क हादसे में युवा भाजपा नेता आशीष कटियार की मौत हो गयी जबकि उनका साथी घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक नैनीताल निवासी 27 वर्षीय आशीष कटियार अपने साथी ललित के साथ सोमवार को परिवार के किसी बीमार सदस्य के लिए दवा लेने के लिए स्कूटी से रामपुर गया था। बताया जाता है कि बीती रात लौटते समय स्वार में अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। जिससे आशीष की मौके पर ही मौत हो गई और साथी घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों को सूचना देने के साथ घायल को अस्पताल भेजा।

आशीष की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। आशीष अपने पीछे माता पिता, पत्नी, चार साल बेटे को छोड़ गए हैं। उनके निधन की सूचना पर शहर के वाल्मीकि समुदाय शोक में डूब गया। उनके निधन पर केंद्रीय राज्यमंत्राी अजय भट्ट, पूर्व विधायक सरिता आर्य, भाजपा नगर अध्यक्ष आनंद बिष्ट, उपाध्यक्ष भूपेंद्र बिष्ट, अरविंद पडियार, शांति मेहरा, गोपाल रावत, वाल्मीकि समुदाय के दिनेश कटियार, गिरीश भैया, ओमप्रकाश भैया समेत अन्य ने गहरा शोक प्रकट किया है।

No comments: