Char dham yatra
 

Breaking News

Tuesday, 1 February 2022

मातबर सिंह कंडारी ने रूद्रप्रयाग के विभिन्न क्षेत्रों में किया जनसंपर्क, लोगों से की अंगूठी के सामने (11 नंबर) का बटन दबाने की अपील

 मातबर सिंह कंडारी ने रूद्रप्रयाग के विभिन्न क्षेत्रों में किया जनसंपर्क, लोगों से की अंगूठी के सामने (11 नंबर) का बटन दबाने की अपील



फरवरी महीने का आगाज हो गया और अब उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मात्र दो हफ्ते शेष रह गए है। सभी प्रत्याशियों ने पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। रूद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी मातबर सिंह कंडारी की सीधी टक्कर कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप थपलियाल और भाजपा प्रत्याशी भरत सिंह चौधरी से है। प्रदीप थपलियाल के बगावती तेवर को देखते हुए क्षेत्र की जनता का साथ उन्हें नहीं मिल रहा और वहीं भरत सिंह चौधरी के कामों से भी लोग ज्यादा खुश नहीं है। ऐसे में पूरी संभावना जताई जा रही है रूद्रप्रयाग से पहली बार निर्दलीय प्रत्याशी विधानसभा मे अपनी जगह सुनिश्चित करेंगे। 


मंगलवार को मौनी अमावस्या के शुभ अवसर पर मातबर सिंह कंडारी ने रूद्रप्रयाग विधानसभा के अंतर्गत मयाली, मखेत, मेहर गांव, थाला गांव, घरड़ा, नौसारी, कोटी, धान्यू, गोर्ती , बुढ़ना, त्यूंखर, चिरबिटिया और बजीरा (लस्या) आदि का गांवों और क्षेत्रों का जनसंपर्क किया। इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों, माताओं-बहनों, युवाओं और बुजुर्गों ने मातबर सिंह कंडारी का स्वागत किया और उन्हें वोट देने की बात कही। स्थानीय लोगों के अनुसार विधायक के लिए मातबर सिंह कंडारी उनकी पहली पसंद है। कंडारी जी ने पहले भी क्षेत्र में कई विकास कार्य किए है और हर परिस्थित में उन्होंने ग्रामीणों का साथ दिया है। 


जनसंवाद के दौरान मातबर सिंह कंडारी ने कहा, “मैं रूद्रप्रयाग की सम्मानित जनता से अपील करता हूं कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में 14 फरवरी को अंगूठी के सामने वाला बटन दबाकर मुझे भारी मतों से विजयी बनाएं।” बता दे कि मातबर सिंह कंडारी को निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अंगूठी का चुनाव चिन्ह आंवटित किया गया है और रूद्रप्रयाग विधानसभा में 11 नंबर पर उनका चुनाव चिन्ह होगा। एम. एस. कंडारी ने लोगों से अंगूठी के समने 11 नंबर का बटन दबाने की अपील की। 


कंडारी जी ने कहा, “अपने लोगों के बीच पहुंचकर मेरे अंदर जनसेवा की नई ऊर्जा का सृजन होता है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी 14 फरवरी को अंगूठी के सामने (11 नंबर) का बटन दबाकर रूद्रप्रयाग का विकास सुनिश्चित करेंगे। आप सभी के द्वारा मुझे प्यार और स्नेह मिल रहा है, जिसका मैं हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। मैं रूद्रप्रयाग की जनता से वादा करता हूं कि क्षेत्र को विकास की राह पर ले जाने के लिए मैं पूर्ण रूप से समर्पित रहूंगा।”


जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान मातबर सिंह कंडारी के साथ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी राणा, अंकुर रौथाण, ठाकुर गजेंद्र पंवार, सुंदर सिंह सजवाण, नरेंद्र चौहान, हुक्म सिंह पंवार, शूरवीर सिंह राणा, गोविंद सिंह पंवार, हयात सिंह बुटोला, कुंदन सिंह पंवार, शिव सिंह पंवार, शिव सिंह सजवाण, चैन सिंह पंवार, जशपाल लाल, रघुवीर सिंह, विशाल रावत, सुमन नेगी, धीरज सजवाण, बिशना देवी, शिव देई, शांति देवी, लक्ष्मी देवी, बीना देवी, शिवराज सिंह, बलबीर सिंह पंवार, आशा लाल, पप्पू लाल, रमेश लाल और कमलेश लाल आदि उपस्थित रहें।


No comments: