Breaking News

Friday, 14 January 2022

बड़ी खबर : केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अज्ञात के खिलाफ एफ आई आर दर्ज


बड़ी खबर : केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अज्ञात के खिलाफ एफ आई आर दर्ज


डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग। यूपी-112 में कॉल कर केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार धमकाने वाले ने दो बार कॉल किया। और इसके बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया है। यूपी-112 के प्रभारी ने इस मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी का पता लगा रही है। वहीं उत्तराखंड पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गई है।

आपको बता दे कि प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी देवेंद्र विक्रम सिंह का कहना हैं कि बुधवार देर रात को मोबाइल से यूपी-112 में कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि जल्द ही केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा। जिसे कोई रोक नहीं पाएगा। साथ ही उसने कहा कि इसे सिर्फ धमकी न समझने की कोशिश करें।

आपको बता दे कि यूपी-112 की ओर से इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में तहरीर दी गई है। उत्तराखंड पुलिस को भी धमकी देने वाले के मोबाइल नंबर और उसका अन्य ब्योरा दे दिया गया है। शुरूआती पड़ताल में धमकी देने वाले की लोकेशन पहले हरिद्वार के पास मिली है। हालांकि अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही यूपी-112 में फोन कर पीएम और सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस बारे में भी पड़ताल हो रही है।  उधर इस संबंध में रुद्रप्रयाग के पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल से संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन ही रिसीव नहीं किया। 

उत्तराखंड क्रांति दल के नेता मोहित डिमरी ने कहा कि यह बहुत गम्भीर मामला है, करोडों हिन्दुओं के आस्था के केन्द्र केदारनाथ मंदिर को बस से उडाने की जिस भी असामाजिक तत्व से धमकी दी है उसकी शीघ्र गिरफ्तारी की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व में  शीतकाल के दौरान केदारनाथ में चोरी की घटना हो चुकी है ऐसे में मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था भी पुख्ता की जानी चाहिए।

No comments: