Char dham yatra
 

Breaking News

Thursday, 6 January 2022

पहले की पत्नी की हत्या फिर थाने जाकर खुद जुर्म कबूला

 पहले की पत्नी की हत्या फिर थाने जाकर खुद जुर्म कबूला





डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़


उत्तराखंड में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। राज्य में महिलाओं के साथ भी अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। आज भी एक ऐसा ही मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर से सामने आया है। रुद्रपुर में एक युवक द्वारा अपनी पत्नी का पहले कत्ल किया गया और फिर वो खुद ही थाने पहुंच गया जहां उसने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया। 


दरअसल ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर के भदईपुरा के रहने वाले मशरूफ की शादी खेड़ा की रहने वाली फराह से हुई थी।खबरों के अनुसार मशरूफ अपनी पत्नी फराह को हमेशा दहेज के लिए तंग किया करता था। बुधवार रात जब दोनों खाना खाकर कमरे में सो रहे थे, तभी 6 बजे मशरूफ अचानक से उठा और उसने मौका पाकर अपनी पत्नी का मुंह तकिया से दबा दिया और उसकी हत्या कर दी।


महिला की मृत्यु के बाद मशरूफ़ बहुत देर तक लाश के पास बैठा रहा और उसके बाद सीधे कोतवाली पहुंच गया और खुद अपना जुर्म कबूल कर लिया। जब पुलिस भदईपुरा पहुंची तो उन्होंने देखा कि फराह की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस के द्वारा मृतका के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्यों युवक के द्वारा अपनी पत्नी की गई है।

No comments: