Breaking News



Thursday, 20 January 2022

11 दावेदारों के बावजूद भाजपा ने भरत चौधरी पर किया फिर भरोसा, समर्थकों में खुशी की लहर



11 दावेदारों के बावजूद भाजपा ने भरत चौधरी पर किया फिर भरोसा, समर्थकों में खुशी की लहर


डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

रुद्रप्रयाग।  जनपद की विधानसभा सीट रूद्रप्रयाग से भाजपा ने एक बार फिर विधायक भरत सिंह चौधरी पर ही भरोसा जताया है। भाजपा से ही 11-11 दावेदारों के बावजूद चौधरी ने पार्टी शीर्ष नेतृत्व में अपनी जगह रूद्रप्रयाग से पक्की की यह इस चुनावी रण में पहली सीढी़ पार करना जैसा है। दूसरी तरफ भाजपा के जो दावेदार भरत सिंह चौधरी के टिकट को काटने का भरसक प्रयास कर रहे थे उनके मनसूबे नाकाम हो गये हैं। 

भारतीय जनता पार्टी ने रूद्रप्रयाग विधानसभा से भाजपा से विधायक भरत सिंह चौधरी को आगामी विधानसभा का प्रत्याशी घोषित कर दिया है  जिससे उनके कार्यकर्ताओं में भारी खुशी की लहर है । दरअसल लंबे समय से यह आशंकाओं का बाजार भी गर्म था कि भरत सिंह चौधरी का टिकट कट रहा है और भाजपा से रुद्रप्रयाग में करीब 11 दावेदार अपनी दावेदारी पेश कर चुके थे लेकिन भाजपा संगठन ने सभी के सपनों पर पानी फेरते हुए भरत सिंह चौधरी पर ही अपना विश्वास जताया है। हालांकि अभी जनता की अदालत में भरत सिंह का पांच वर्षों के कार्यों का रिजल्ट आना बाकि है। 

विधायक भरत सिंह चौधरी को टिकट मिलने के बाद अब कई से विरोध की सुगबुगाहट नहीं आई है। ऐसे में यह माना जा सकता है की भाजपा संगठन और कार्यकर्ता विधायक चौधरी के लिए काम करेंगे। दूसरी ओर अब तक कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस किसे अपने प्रत्याशी के रूप में भरत सिंह चौधरी का प्रतिद्वदी बनाती है।

No comments: