Char dham yatra
 

Breaking News

Friday, 10 December 2021

खनन माफियाओं का चालान निरस्त करवाने वाले सीएम के सलाहकार-खुद ही हो गए निरस्त


 खनन माफियाओं का चालान निरस्त करवाने वाले सीएम के सलाहकार-खुद ही हो गए निरस्त


डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

देहरादून। कल से सोशल मीडिया में सीएम पुष्कर धामी के जनसंपर्क अधिकारी का लेटर वायरल हो रहा है. वायरल पत्र में जनसंपर्क अधिकारी के एसएसपी बागेश्वर से तीन वाहनों का चालान निरस्त करने के निर्देश दिए गए हैं. सलाहकार चले थे चालान निरस्त करने मुख्यमंत्री धामी ने उनको खुद ही निरस्त करने के व जांच दे दिए हैं वहीं, मामला सामने आने के बाद सीएम ने अधिकारी को बर्खास्त करते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं.

देखिए क्या है मामला…

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो पत्र वायरल हो रहा है, उसमें प्रेषक का नाम नंदन सिंह बिष्ट (pushkar dhami public relations officer nandan singh) लिखा गया है. मुख्यमंत्री धामी के जनसंपर्क अधिकारी के लेटरहेड पर जारी इस पत्र में लिखा था ‘मुख्यमंत्री जी के मौखिक निर्देशानुसार मुझे यह कहने का निर्देश हुआ है कि दिनांक 29.11.2021 को बागेश्वर यातायात पुलिस, बागेश्वर द्वारा किये गए वाहन संख्या यूके 02 सीए 0238, यूके 02 सीए 1238 और यूके 04 सीए 5907 के चालान को निरस्त करने का कष्ट करें। 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जनसंपर्क अधिकारी का एसएसपी बागेश्वर को लिखा एक पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पत्र में सीएम के जनसंपर्क अधिकारी ने बागेश्वर एसएसपी से तीन चालानों को निरस्त करने के लिए कहा है. पत्र में जनसंपर्क अधिकारी ने लिखा है कि उन्हें इसके लिए मुख्यमंत्री ने मौखिक निर्देश दिए हैं. पत्र वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूरे मामले में अधिकारी को बर्खास्त कर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

No comments: