Char dham yatra
 

Breaking News

Thursday, 23 December 2021

चमोली जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत


चमोली जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत 

सोनिया मिश्रा/रोहित सिंह/केदारखण्ड एक्सप्रेस

चमोली। चमोली जनपद के विकासनगर घाट से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था मौत हुई है। यह खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 

जानकारी के अनुसार जनपद चमोली के विकासनगर घाट के घुनी गाँव में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हुई है यहां दिनेश लाल (38 वर्ष) उनकी पत्नी बीरा देवी (35 वर्ष) व बेटी नेहा (13 वर्ष) बेटा अरूण (8 वर्ष) दूसरा बेटा अक्षय (7 वर्ष) मौत हुई है। पुलिस प्रशासन ने शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम कही की कार्यवाही डाॅक्टरों की टीम गांव में ही कर रही है।  

मौके पर उप जिलाधिकारी, पुलिस उपाधिक्षक, तहसीलदार व राजस्व उपनिरीक्षकों की टीम मौके पर गए हैं। प्राथमिक जानकारी के अनुसार घर के मुखिया ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों को जहर दिया और बाद में खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर दिया। दिनेश लाल पुत्र ध्यानी लाल पीआरडी में कार्यरत थे। घुनी गांव के क्षेत्रपंचायत हरीश रावत ने बताया कि ग्रामीणों को घटना में दिनेश लाल का शव रस्सी से कमरे के अंदर लटका मिला और बाकि अन्य सदस्यों का शव दूसरे कमरे में जमीन पर पड़े मिले।

यह घटना क्यों घटित हुई इसके कारणों का पता नहीं लग पाया है। बहरहाल इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस टीम जांच में जुट गई है।  

No comments: