Breaking News


 

Tuesday, 16 November 2021

कांग्रेसी की नीतियों को जन जन पहुँचा रही लक्ष्मी राणा, कहा भाजपा सरकार जुमलेबाज

Laxmi rana
कांग्रेसी की नीतियों को जन जन पहुँचा रही लक्ष्मी राणा, कहा भाजपा सरकार जुमलेबाज


-डैस्क :  केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व विधानसभा प्रत्याशी लक्ष्मी राणा ने  सिलगढ़ पट्टी व जखोली ब्लॉक के ग्राम चंदी, कोठियाड़ा, रेहड़, बग्जीवाला, खाल एवं भणंगा गाँवों का भ्रमण किया। गांवों में उन्होंने जनता की समस्याओं सूना तथा जनता को कांग्रेस की नीतियों के बारे में अवगत कराया।


लक्ष्मी राणा ने ग्रामीणों के साथ बैठकर चर्चा की। उन्होंने कहा भाजपा ने जिन मुद्दों को जुमलों की तरह इस्तेमाल कर जनता को बरगलाया है, कांग्रेस उस सच को जनता के सामने रखने जा रही है । भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों के चलते बेरोजगारी चरम पर है। भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार दिलाने में पूरी तरह से असफल रही है । सारे विभागों में पद खाली पड़े हैं। पर सरकार अब तक उन्हें नौकरी नहीं दे पाई। गरीबी और बेरोजगारी से क्षुब्द जनता भ्रष्टाचारयुक्त डबल इंजन के प्रशासन से हतास है । इस चर्चा के दौरान मैं जनता से इस बात से भी रूबरू हुई कि राज्य में जब से भाजपा की सरकार बनी है गरीब-कमजोर वर्ग के लोगों का जीना मुश्किल हो गया। 

लक्ष्मी राणा ने कहा जनता को झूठे सपने दिखाकर सत्ता पर काबिज हुई भाजपा सरकार ने लाखों बेरोजगार युवाओं के साथ वादाखिलाफी की है। सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह विफल रही है जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है।  इस मौके पर मेरे साथ ग्राम पांजणा के पूर्व प्रधान त्रिलोक सिंह रौतेला, उम्मेद सिंह राणा, उत्तम पंवार, राजेंद्र प्रसाद भट्ट  आदि उपस्थित रहे ।

No comments: