Breaking News



Sunday, 28 November 2021

ग्रीन पार्क स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ, मदौला और रतूडा के बीच खेला गया पहला मैच

 ग्रीन पार्क स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ, मदौला और रतूडा के बीच खेला गया पहला मैच



डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग।  रुद्रप्रयाग के कोठगी में क्रिकेट टूर्नामेंट का  शुभारंभ हो गया है। कोठगी की युवक मंगल दल द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ आज यूकेडी के युवा नेता मोहित डिमरी ने रिबन काटकर  किया है। ग्रीन पार्क स्टेडियम गढ़सारी में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट का आज पहला मैच रतूडा और मदौला के बीच खेला गया। टॉस जीतकर मदौला की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रतूडा को 131 रनों का लक्ष्य दिया।

क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ अवसर पर यूकेडी नेता मोहित डिमरी ने कहा पहाड़ में प्रतिभावों की कमी नहीं है। बस उन्हें बेहतर मंच और अवसर मिलने चाहिए। उन्होंने कहा क्रिकेट के क्षेत्र में कई युवा बेहतर प्रदर्शन करते हैं लेकिन ग्राउंड की कमी युवाओं को हमेशा खलती है। जबकि उन्हें अन्य मंचों पर भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका नहीं मिल पाता है। उन्होंने कहा प्रदेश में यूकेडी की सरकार बनेगी तो वह युवाओं को रोजगार देने के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में उन्हें आगे बढ़ने के उचित मंच उपलब्ध करवाएंगे। 

ग्रीन पार्क गढ़ सारी में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में अब तक 16 टीमों ने एंटी जमा कर दी है जबकि आने वाले समय में और भी टीमों के  आने की संभावना  है। इस अवसर पर जेष्ट प्रमुख सुभाष नेगी, पंकज भारती, संतोष नेगी, अमित कण्डारी, अनदीप नेगी, युवक मंगल दल के सदस्य हिमांशु गौरव अतुल अमित सुमित पवन रोहित आ जाए नितिन रितिक शिवम क्रिस आदि मौजूद थे।

No comments: