Breaking News


 

Friday, 15 October 2021

दुखद खबर : जम्मू कश्मीर में सेना के दो जवान शहीद, पोखरी के योगम्बर सिंह ने भी दी देश के लिए कुर्बानी,पूरे छेत्र में गमगीन हुआ माहौल



दुखद खबर : जम्मू कश्मीर में सेना के दो जवान शहीद, पोखरी के योगम्बर सिंह ने भी दी देश के लिए कुर्बानी,पूरे छेत्र में गमगीन हुआ माहौल


संदीप बर्त्वाल/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

इस वक्त की एक बड़ी और बेहद दुखद खबर सामने आपको रही है। जम्मू कश्मीर के पुंछ में उत्तराखंड के 2 जवान शहीद गए सेना के उक्त दोनों जवान गुरुवार शाम हुई आतंकी मुठभेड़ में घायल हुए थे जिन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुंछ जिले के मेंढर में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन जारी

सैन्य प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार शाम से पुंछ जिले के मेंढर में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन जारी है। ऑपरेशन के दौरान भारी गोलीबारी हुई। जिसमें राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और राइफलमैन योगंबर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई।

शहीद राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी (उम्र 26 साल) जिला टिहरी गढ़वाल और रायफलमैन योगंबर सिंह (उम्र 27 साल) जिला चमोली के रहने वाले थे।

मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया शोक

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी मुठभेड़ के दौरान उत्तराखंड के दो जवानों के शहीद होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और योगंबर सिंह ने देश सेवा के लिए अपने प्राणों का सर्वोच्च बलिदान दिया है, जिसको कभी भुलाया नहीं जा सकता है। मुख्यमंत्री ने दोनों शहीद जवानों के परिजनों को इस दुख की घड़ी में धैर्य रखने की कामना की है।

No comments: