Breaking News


 

Thursday, 21 October 2021

विधायक के गनर की वर्दी फाड़ी

 विधायक के गनर की वर्दी फाड़ी


 



डेक्स/केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़


उधमसिंह नगर। जनपद की सितारगंज विधानसभा के विधायक सौरभ बहुगुणा के गनर से मारपीट करने व वर्दी फाड़ने के मामले में छह नामजद व पन्द्रह अज्ञात लोगों पर सितारगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज। कल शाम बाढ़ पीड़ित गांवो का दौरा कर लौट रहे विधायक का लोका गांव में ग्रामीणों ने राजस्व ग्राम की मांग को लेकर किया था घेराव। गनर द्वारा गाड़ी के आगे से हटाने पर ग्रामीणों ने गनर के साथ बदतमीजी कर फाड़ दी थी वर्दी।

उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज विधानसभा के बीजेपी विधायक सौरभ बहुगुणा के गनर अमित कुमार ने सितारगंज कोतवाली में लोका गांव के छह नामजद ग्रामीणों व 15  अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट करने, वर्दी फाड़ने सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।      वही विधायक सौरभ बहुगुणा ने मीडिया को बताया कि लगातार बरसात के कारण सितारगंज विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में बाढ़ के हालात थे जिस पर वह बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा कर जब वापस लौट रहे थे तो लोका गांव में सत्येंद्र कुमार के नेतृत्व में कुछ ग्रामीण उनकी गाड़ी के आगे आ गए जब गनर द्वारा उन्हें हटाने का प्रयास किया गया तो उन लोगों ने गनर के साथ बदतमीजी की उसकी वर्दी फाड़ी और मारपीट की। 

वही सितारगंज सीओ ओमप्रकाश का कहना है कि सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा के गनर द्वारा कुछ नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई थी जिस पर विभिन्न सुसंगत आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

No comments: