Breaking News


 

Sunday, 17 October 2021

ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : पत्थर गिरने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

रूद्रप्रयाग संगम बाजार में पत्थर गिरने से व्यक्ति की मौत

ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : पत्थर गिरने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

डैस्क : केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग। मुख्यालय के संगम बाजार के समीप पत्थर गिरने से एक तीर्थ यात्री की दर्दनाक मौत हो गई है शव को कोतवाली पुलिस द्वारा 1 घंटे बाद अस्पताल भेजा गया। 

आपको बताते चलें रुद्रप्रयाग केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर संगम बाजार के निकट 1 तीर्थयात्री के सिर में पत्थर गिरने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है इस व्यक्ति की पहचान अंकुर अवस्थी पुत्र सुधीर अवस्थी उम्र 27 वर्ष कानपुर के रूप में हुई है।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। 

स्थानीय निवासी अशोक चौधरी ने बताया कि यह इस वर्ष की दूसरी घटना है जब संगम बाजार के निकट पहाड़ी से पत्थर गिरने से तीर्थ यात्री की मौत हुई है। उन्होंने कहा घटना के 1 घंटे बाद भी पुलिस द्वारा शव को सड़क से उठाया नहीं गया जिस कारण लावारिस की तरह यह तो पड़ा रहा जबकि आधा घंटा से भी अधिक समय तक पत्थर गिरने से क्षत-विक्षत हो रखें सर का भयावह दृश्य देखकर आने जाने वाले मुसाफिर घबरा रहे थे उसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा शव के ऊपर कपड़ा डाला गया लेकिन पुलिस कंट्रोल रूम 108 सेवा समेत पुलिस के उच्च अधिकारियों को फोन पर सूचना देने के बाद भी मुख्यालय में पुलिस का समय पर न पहुंचना और साहू को ना उठाया जाना बेहद गंभीर चिंताजनक बताई है। 

दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति बद्रीनाथ से लौटकर उखीमठ जा रहा था। इस व्यक्ति के जेब से रूद्रप्रयाग के 40 से अधिक होटलों के नम्बर मिले हैं तथा तीन दिन पूर्व यह ऊखीमठ के एक होटल में रूका था। इस व्यक्ति को फोटो ग्राफी का शौक था जिस कारण वे अक्सर उत्तराखण्ड आया करता था। 

No comments: