Breaking News


 

Wednesday, 27 October 2021

प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने छात्रों को नि:शुल्क वितरित की गणवेश

प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने छात्रों को नि:शुल्क वितरित की गणवेश




जखोली। जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रणधार बांगर में कार्यरत प्रधानाचार्य सतीश सेमवाल ने अपने स्वर्गीय माता दर्शनी देवी व पिता स्वर्गीय रामेश्वर प्रसाद की पुण्य स्मृति में विद्यालय में अध्ययनरत सभी 136 छात्र छात्राओं को अपने ओर से गणवेश प्रदान की हैं। 

इस अवसर पर बुधवार को विद्यालय परिसर में आयोजित गणवेश वितरण समारोह के मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल ने पुण्य आत्माओं को श्रद्वाजलि देते हुए कहा कि प्रधानाचार्य सतीश सेमवाल द्वारा सभी निर्धन बच्चों को विद्यालय गणवेश देने पर उन्होंने निर्धन व प्रतिभावान बच्चों का उत्साहवर्धन कर  विद्यालय में समरुपता लाने की मिशाल कायम की है। उन्होंने प्रधानाचार्य को बधाई देते हुए कहा कि क्षेत्र में इसी प्रकार से यदि प्रतिभावान के साथ ही निर्धन बच्चों को प्रोत्साहित किया जाय तो ग्रामीण क्षेत्र में शिक्षा की गुणवत्ता में निखार आएगा। 

प्रधानाचार्य सतीश सेमवाल ने अतिथियों का स्वागत एवं आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे विद्यालय में लगातार शैक्षणिक माहौल को और बेहतर बनाए जाने को समेकित प्रयास पर बल दे रहे हैं। इस अवसर पर प्रबन्धक सम्पूर्णानन्द सेमवाल,प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र भण्डारी,क्षेपंस अजय पुण्डीर,क्षेपंस पुनिता सेमवाल,प्रधान दीपा देवी,राज्य आन्दोलनकारी बालकृष्ण सेमवाल,कै.शिवप्रसाद,शिक्षक महादेव सेमवाल,पवन कुमार आदि उपस्थित थे।

No comments: