Breaking News


 

Wednesday, 27 October 2021

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी पहुंचे बदरीनाथ धाम, कहा मास्टर प्लान से करेंगे बदरीनाथ धाम का सौंदर्यीकरण


मुख्यमंत्री  पुष्कर धामी पहुंचे बदरीनाथ धाम, कहा मास्टर प्लान से करेंगे  बदरीनाथ धाम का सौंदर्यीकरण

संदीप बर्त्वाल/केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

चमोली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बृहस्पतिवार को सुबह सवेरे बदरीनाथ धाम पहुंचे। देवस्थानम बोर्ड के अधिकारियों के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं और तीर्थयात्रियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने करीब 15 मिनट तक बदरीनाथ धाम की पूजाओं में प्रतिभाग किया। इसके बाद तीर्थयात्रियों से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। 

बदरीनाथ धाम में मास्टर प्लान के तहत होने वाले कार्यों का भी सीएम ने जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि केदारनाथ के बाद अब बदरीनाथ धाम को भी दिव्य और भव्य सौंदर्यीकरण से सजाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बदरीनाथ का मास्टर प्लान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। उन्होंने अधिकारियों को मास्टर प्लान के कार्यों में कोई कोताही न बरतने के निर्देश दिए। 

बदरीनाथ धाम में मौसम सुहावना बना हुआ है। इससे पूर्व भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता भी बृहस्पतिवार को बदरीनाथ धाम पहुंचे थे। इनमें बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गी और बीजेपी नेता रामकदम शामिल थे। दोनों नेता सुबह हेलीकॉप्टर से श्री बदरीनाथ धाम पहुंचे। सुबह 8: 45 बजे उन्होंने भगवान श्री बदरीविशाल जी के दर्शन किये और सुबह 9:05 बजे पर मंदिर से देहरादून क लिए रवाना हुए।

No comments: