Breaking News


 

Saturday, 16 October 2021

कोट बांगर में ज्वालपा देवी मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन


कोट बांगर में ज्वालपा देवी मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन

डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

जखोली। विकासखण्ड जखोली की ग्राम पंचायत कोट बांगर में क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने माँ ज्वाल्पा देवी मन्दिर के नव निर्माण के लिए भूमि पूजन एवं शिलान्यास किया है। इस अवसर पर प्रमुख ने मन्दिर निर्माण के लिए क्षेत्र पंचायत निधि से एक लाख रुपये देने की घोषणा की है। 

शुक्रवार को बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने कोट बांगर में ज्वाल्पा देवी मन्दिर का भूमि पूजन व  शिलान्यास करते हुए कहा कि मां ज्वाल्पा देवी समस्त क्षेत्रीय लोगों की अटूट आस्था से जुड़ी है। उन्होंने कहा कि जो भी भक्तजन माँ ज्वाल्पा देवी की अराधना करता है,मां ज्वाल्पा उसे मनचाहा फल देकर मनोकामना पूर्ण करती है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाते हुये कहा कि स्थानीय लोगों को क्षेत्र के विकास के लिये एकजुट होकर विकास विरोधियों का डट कर मुकाबला करने का आह्वान किया है। 

प्रमुख ने सत्तासीन भाजपा पर विकास विरोधी आरोप लगाते हुए कहा कि बधाणी से छेनागाड  मोटर मार्ग निर्माण व मयाली से बधाणी तक मोटर मार्ग का हाटमिक्स से डामरीकरण की स्वीकृति न देना पूरी तौर पर सरकार की नाकामी को इंगित करती है। उन्होंने सभी युवाओं,बुजुर्गों व मातृशक्ति से क्षेत्र के विकास के मुद्दों पर एकजुट होकर काम करने की अपील की है। इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता चिरंजी प्रसाद सेमवाल,प्रधान संगठन की जिला अध्यक्ष देवेंद्र भंडारी प्रधान कोट संजय सेमवाल  प्रधान धार कुड़ी भगवान सिंह पवार आयोजक पूर्व प्रधान मुकुंद लाल भारती पूर्व क्षेत्र पंचायत प्रतिनिधि शीशपाल भारती प्रधान सरबीर मेंगवाल पूर्व प्रधान मोहनलाल सामाजिक कार्यकर्ता भगवान सिंह मेंगवाल पूर्व सैनिक राजेंद्र पवार आदि उपस्थित थे।

No comments: