Breaking News


 

Sunday, 17 October 2021

शराब पीकर हंगामा कर रहे 2 लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार


 

शराब पीकर  हंगामा कर रहे 2 लोगो को  पुलिस   ने किया गिरफ्तार


केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

चमोली। बीते रोज जनपद के घाट कोतवाली के अन्तर्गत दो लोगों द्वारा शराब के नशे में उपद्रव मचाया गया जबकि शान्ति व्यवस्था करने पहुँची पुलिस को भी गाली गलौज की गई जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश किया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते रोज  घाट कोतवाली चमोली को नायब तहसीलदार  प्रकाश देवली द्वारा फ़ोन पर सूचना दी कि 2 व्यक्ति शराब के नशे में नन्दप्रयाग घाट रोड पर कमेड़ा मार्ग पर गाली-गलौज कर उपद्रव मचा रहे है। सूचना पर चौकी प्रभारी घाट मय फोर्स शांति व्यवस्था बनाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों द्वारा जब दोनों व्यक्तियों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया गया तो अत्यधिक नशे में होने के कारण दोनों व्यक्ति पुलिस कर्मियों से ही बदतमीजी करने लगे। जिसके पश्चात पुलिस कर्मियों द्वारा दोनों व्यक्तियों को घटनास्थल से काबू कर कोतवाली चमोली लाया गया। 

उक्त दोनों व्यक्तियों का जिला चिकित्सालय गोपेश्वर में मेडिकल परीक्षण कराया गया, मेडिकल में दोनों व्यक्तियों जगमोहन सिंह पुत्र मोहन सिंह, निवासी घाट चमोली व दिलबर पुत्र  मोहन सिंह निवासी घाट चमोली के अत्यधिक नशे में होने की पुष्टि हुई। सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने पर दोनों व्यक्तियों का  धारा 151/107/116 CRPC के अन्तर्गत चालान कर माननीय न्यायालय पेश किया गया।

पुलिस टीम-

1- उपनिरीक्षक सुमित चौधरी (कोतवाली चमोली)।

2. कानि0 नीरज (कोतवाली चमोली)।

3. कानि0 राजेन्द्र(कोतवाली चमोली)।

No comments: