Breaking News

Monday, 27 September 2021

ब्लड कैंसर से पीड़ित बालक की मदद के लिए आगे आने की आवश्यकता,आर्थिक संकट से जूझ रहे पिता ने लगाई मदद की गुहार

 ब्लड कैंसर से पीड़ित बालक की मदद के लिए आगे आने की आवश्यकता,आर्थिक संकट से जूझ रहे पिता ने लगाई मदद की गुहार 

केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

रुद्रप्रयाग जनपद के प्रियांशु का जौलीग्रांट में चल रहा है उपचार हम एक बार फिर आप लोगों से मदद मांग रहे हैं। आप सभी की मदद से एक 16 वर्षीय बालक को नया जीवन मिल सकता है। दरअसल, रुद्रप्रयाग जिले के धनपुर पट्टी के पोखरी गांव निवासी विजय कुमार के पुत्र प्रियांशु (16) ब्लड कैंसर से पीड़ित है। पिछले दस दिन से जौलीग्रांट में उनका उपचार चल रहा है।  

प्राइवेट संस्थान में नौकरी कर परिवार का खर्च चलाने वाले पिता विजय कुमार आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। उन्होंने सरकार और सामाजिक संस्थाओं से बेटे के इलाज में मदद की गुहार लगाई है।

उन्होंने बताया कि उनके बेटे को शुरू में बुखार की शिकायत हुई। जिसके बाद उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। बेटे की हालत गंभीर होने पर वह बेटे को एम्स ऋषिकेश ले गए। लेकिन यहां बेड नहीं मिला। जहां से बेटे को जौलीग्रांट अस्पताल लाया गया। अब बेटे का उपचार यहीं चल रहा है। 

उत्तराखंड क्रांति दल के युवा नेता मोहित डिमरी ने बताया कि बेटे के इलाज में विजय कुमार के पिछले दस दिनों में साठ हजार रुपये खर्च हो चुके हैं। आगे के इलाज के लिए उनके पास रुपये नहीं है। वह प्राइवेट नौकरी करते हैं। जिसमें परिवार का भरण-पोषण भी बमुश्किल हो पाता है। उन्होंने आम लोगों से दरख्वास्त करते हुए कहा कि इस बालक की मदद के लिए जरूर आगे आएं। आपकी एक छोटी सी मदद इस परिवार की खुशियां लौटा सकती है।

प्रधान विनोद बिष्ट ने भी सभी से सहयोग की मांग करते हुए कहा कि हम सभी के सामूहिक प्रयास से ही बच्चे का उपचार हो पायेगा। इसलिए सभी लोग अपनी ओर से कुछ न कुछ मदद जरूर करें। 

अगर आप आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप नीचे दिए बैंक खाते में आर्थिक मदद कर सकते हैं। 

विजय कुमार 

पंजाब नेशनल बैंक 

1486000100047599 

IFSC: PUNB0148600

अधिक जानकारी के लिए आप विजय कुमार के मोबाइल नंबर +917819974669 पर सम्पर्क कर सकते हैं।