Breaking News

Tuesday, 7 September 2021

बडमा पट्टी में ग्रामीणों ने भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी के समुख रखी समस्यायें

 


बडमा पट्टी में ग्रामीणों ने भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी के समुख रखी समस्यायें


डैस्क : केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग। भाजपा के प्रदेश  सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल का विधानसभा रुद्रप्रयाग में बड़मा पट्टी के डंगवालगॉंव में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ आगामी 2022 के चुनाव के मद्देनजर बैठक की गई। साथ ही उन्होंने केंद्र और राज्य की योजनाओं से अवगत करवाया।



कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा कमलेश उनियाल का भव्य स्वागत हुआ। कमलेश उनियाल ने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों को दी।

ग्रामीणों ने काफी समय से बंद पड़े सैनिक स्कूल के निर्माण का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि काफी समय से सैनिक स्कूल का निर्माण रुका हुआ है संबंध में उन्होंने प्रदेश मीडिया प्रभारी को पत्र दिया। कमलेश उनियाल  ने कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार व केंद्र सरकार निस्वार्थ भाव से काम कर रही है, स्वरोजगार की योजनाएं हो, स्वयं सेवा सहायता समूह हो, उज्जवला योजना, हर घर नल ,हर घर जल की बात हो, राज्य सरकार पूरी परिपक्वता से पंक्ति में बैठे हर उस आखिरी व्यक्ति तक योजनाएं पहुंचा रही है।

ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कुछ ग्रामीणों को आवास ना मिलने का मुद्दा उठाया जिस पर कमलेश उनियाल ने इस समस्या का संज्ञान लेते हुए तत्काल सम्बन्धित अधिकारी को कॉल कर इस संबंध में जानकारी ली और कहा कि जिन ग्रामीणों के कागज की कार्रवाई पूरी हो चुकी है उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना से जोड़ा जाए। 

कार्यक्रम में उनियाल  दवात  शिशु मंदिर के प्रधानाचार्य  भगवंत सिंह व आशा कार्यकर्ता संघ की ब्लॉक अध्यक्ष  लक्ष्मी देवी को कोरोना काल मे विशेष कार्य करने पर शॉल भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर पुष्कर सिंह, यशवीर सिंह, देवेन्द्र रावत, परलाध सिंह, अबल सिंह, सुंदर सिंह,  संजय सिंह,  चन्द्रशेखर प्रशाद  आदि मौजूद रहे।