Breaking News

Sunday, 5 September 2021

बधाणी छेनागाड निर्माण को लेकर मंत्री सतपाल से मिले कमलेश उनियाल


बधाणी छेनागाड निर्माण को लेकर मंत्री सतपाल से मिले कमलेश उनियाल

_[डैस्क: केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़]_

देहरादून।  जनपद रुद्रप्रयाग में मोटर मार्गो की दहनीय स्थित को लेकर भाजपा के प्रदेश  सह मीडिया प्रभारी  कमलेश उनियाल ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों  मांग पर समस्या को लेकर लोक निर्माण विभाग मंत्री  सतपाल महाराज से भेंट वार्ता कर समस्याओं से अवगत करवाया।

कमलेश उनियाल  ने बताया कि जखोली ब्लॉक में मोटर मार्गो के संबंध में माननीय कैबिनेट मंत्री  सतपाल महाराज से मुलाकात की उन्होंने इस  पर तत्काल संज्ञान लेते हुए  सतपाल महाराज   द्वारा संबंधित अधिकारियों को दूरभाष के माध्यम से आदेशित किया गया तुरंत कार्रवाई करने को कहा गया।

कमलेश उनियाल ने बताया कि उन्होंने  कैबिनेट मंत्री  से बरसिर-बधाणी हॉट मिक्सिंग पेटिंग स्वीकृत व निर्माण का विषय  उठाया। जिस पर  मंत्री जी ने हॉट मिक्सिंग पेटिंग के लिए शुरुआत के लिए संबंधित विभाग को आदेशित किया ।

देखिए वीडियो-



कमलेश उनियाल द्वारा बताया गया की काफी ग्राम सभाओं से उन्हें बधाणी-छेनागाड़ मोटर मार्ग स्वीकृत व निर्माण ना होने के सम्बंध में उन्हें काफी पत्र मिले हैं,जिसके कारण  आज भी 13 ग्राम पंचायत सड़क मार्ग से वंचित हैं, जिससे 8 ग्राम पंचायतों को लगभग जिला मुख्यालय पर विकासखंड मुख्यालय पर 15 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती है और यहां की जनता काफी लंबे समय से मोटर मार्ग निर्माण की मांग करती आ रही है।   मंत्री सतपाल महाराज  ने संबंधित अधिकारियों से  जानकारी ली और उन्हें बधाणी छेनागाड़ मोटर मार्ग निर्माण के विषय में पीडब्ल्यूडी व वन विभाग को निर्देशित कर , इसका निवारण करने  को कहा है। इस संबंध में प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल ने हमारे संवाददाता को बताया है कि उक्त संबंध में हमारी उत्तराखंड सरकार ने बधाणी छेनागाड मोटर मार्ग की आम जनमानस की समस्या को देखते हुए इसका सर्वे भी करा दिया है तथा वन विभाग से स्वीकृति हेतु वृक्षारोपण हेतु 12 हेक्टेयर भूमि भी उपलब्ध हो गई है जैसे ही वन विभाग से स्वीकृति आती है तो इसका  कार्य तत्काल प्रारंभ हो  जाएगा।