Breaking News

Sunday, 5 September 2021

मंदाकिनी विकासखंड के प्रभारी खंड विकास अधिकारी चक्रधर सेमवाल को भव्य विदाई

मंदाकिनी विकासखंड के प्रभारी खंड विकास अधिकारी चक्रधर सेमवाल को भव्य विदाई


-अनसूया प्रसाद मलासी/केदारखण्ड एक्सप्रेस

अगस्त्यमुनि। प्रभारी खंड विकास अधिकारी चक्रधर सेमवाल के खंड विकास अधिकारी के पद पर (देहरादून में) प्रमोशन होने पर आज विकास खंड सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

 समारोह में विजया देवी ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि श्री सेमवाल का कार्यकाल स्वर्णिम रहा है और विकास खंड ने विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

 प्रधान संगठन के पूर्व अध्यक्ष अध्यक्ष विक्रम नेगी, श्री दिनेश मैठाणी वीडीओ ऊखीमठ, सूर्य प्रकाश शाह खंड विकास अधिकारी अगस्त्यमुनि, मोहन सिंह नेगी परियोजना अर्थशास्त्री, बुद्धिपाल सिंह रावत सहायक जिला जिला पंचायत राज अधिकारी, पूर्व प्रधान रामचंद्र गोस्वामी, सा. कार्यकर्ता रमेश चंद्र बेंजवाल, युवा कल्याण अधिकारी मनोज बजरियाल, दिग्पालसिंह नेगी अपर सहा.वि.अ. उद्यान, ग्राम पंविअ अनिल पंत, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष हरीश गुसाईं समेत अनेक अधिकारी, कर्मचारी और जन प्रतिनिधियों ने श्री सेमवाल के कार्यकाल का स्मरण करते हुए उनको बधाई दी। उनका माल्यार्पण किया और स्मृति चिन्ह भेंट किये। उनके सहकर्मी इस बिदाई समारोह में बहुत भावुक दिखाई दिये।

अपने संबोधन में श्री सेमवाल ने कहा कि सहयोगी कर्मचारियों के अच्छे कार्यों की बदौलत ही वे यहाँ विकासखंड में उल्लेखनीय कार्य करवाने में सफल रहे। उन्होंने कहा कि पदोन्नति होने और देहरादून में तैनाती होने के बाद भी वे अपने सहकर्मियों के योगदान को हमेशा याद रखेंगे और उनके लायक यदि कभी कोई भी कार्य हो, तो वह तत्परता से उसे पूरा करने में अपना भरपूर योगदान देंगे।

 विकास खंड सभागार में हुए इस सम्मान समारोह के बाद सभी अधिकारी, कर्मचारी और जनप्रतिनिधि ढोल नगाड़े के साथ श्री सेमवाल को नगर के मुख्य मार्गो से होते हुए उनके आवास पर पहुँचे।