Breaking News

Monday, 20 September 2021

नारायणबगड़ के पंती में फटा बादल, मलबे से हुआ भारी नुकसान


नारायणबगड़ के पंती में फटा बादल, मलबे से हुआ भारी नुकसान

डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

चमोली । थराली में पिंडर क्षेत्र के विकासखंड नारायणबगड़ के पंती में  बादल फटा, जिस कारण आबादी क्षेत्र में मलबे घुसने से  भारी नुकसान हो गया। 



आपको बताते चले चमोली जनपद के थराली में पिंडर क्षेत्र के विकासखंड मुख्यालय नारायणबगड़ के पंती की पहाड़ियों पर सोमवार की तड़के सुबह 6.30 बजे बादल फटने के कारण भारी नुकसान हुआ है. गनीमत रही कि इस दुर्घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की तड़के करीब 6.30 बजें पंती के ऊपरी पहाड़ी पर बादल फटने से उसका मलुवा 33 केवी बिजली सब स्टेशन के पास बहने वाले गद्देरे में आ गया जिस कारण ग्वालदम-कर्णप्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंती में खड़े दर्जनों छोटे बड़े वाहन सड़क पर की मीटर आगे तक बहनें लगें. यही नही यहां पर डीजीबीआर के मजदूरों के आवासीय अस्थाई कालोनी में भी घुस गया जिससे इस में रह रहे कई बच्चे पानी के तेज बहाव में बहने लगे जिन्हें स्थानीय लोगों एवं उनके परिजनों के द्वारा सुरक्षित बचा लिया गया। 



प्रारंभिक सूचना के अनुसार इस आपदा से भारी नुकसान हुआ है. स्थानीय लोगों के साथ ही पुलिस प्रशासन बचाव एवं राहत कार्य में जुटा हुआ हैं। बीआरओ के द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग को खोलने का काम शुरू कर दिया गया हैं.