Breaking News

Sunday, 19 September 2021

मंगलवार को उद्योग व्यापार मंडल की बैठक, प्रदेश पदाधिकारी करेंगे शिरकत

मंगलवार को उद्योग व्यापार मंडल की बैठक, प्रदेश पदाधिकारी करेंगे शिरकत


डैस्क: केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज

रूद्रप्रयाग। मंगलवार 21 सितम्बर को जिला उद्योग व्यापार मंडल की बैठक आयोजित की जायेगी जिसमें उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश पदाधिकारी शिरकत करेंगे। कोरोना काल में चार धाम यात्रा के बंद रहने से व्यापारियों को आई समस्याओं के दृष्टिगत भी यह बैठक अहम मानी जा रही है। बैठक में सम्पूर्ण जिले के व्यापारी प्रतिनिधि प्रतिभाग करेंगे। 

मंगलवार को जिला मुख्यालय रूद्रप्रयाग के मधुर मिलन वैडिंग प्वांइट में जिला उद्योग व्यापार मंडल की बैठक 10 बजे आयोजित की जायेगी। बैठक में शिरकत करने पहुँच रहे उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश पदाधिकारियों को कार्यक्रम स्थल तक पहुँचाने का कार्य खाँकरा नगर व्यापार मंडल को सौंपा गया है। जिसके बाद रूद्रप्रयाग नगर व्यापार मंडल पदाधिकारियों का स्वागत करेंगी। 

उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अंकुर खन्ना ने बताया कि 21 सितम्बर को होने वाली बैठक में जिले के समस्त व्यापारिक प्रतिनिधि एवं नगर ईकाइयों के प्रतिनिधि प्रतिभाग करेंगे। कोविड के कारण उत्पन्न हुए व्यापारियों की समस्याओं को लेकर यह बैठक महत्वपूर्ण है। उन्होंने सभी व्यापारिक प्रतिनिधियों से अपील की कि वे इस बैठक में आवश्य शामिल हो।