Breaking News

Tuesday, 17 August 2021

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार टैंकर ने रौंदा स्कूटी सावर, मौके पर ही मौत


दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार टैंकर ने रौंदा स्कूटी सावर, मौके पर ही मौत


डैस्क : केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़

टिहरी। दर्दनाक हादसों का सिलसिला जारी है। तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला टिहरी के घनसाली मोटर मार्ग से सामने आया है। यहां मंगलवार की सुबह एक परिवार के लिए अमंगल लेकर आई है 

घनसाली मोटर मार्ग पर सुबह तेज रफ्तार टैंकर ने एक स्कूटी सवार को रौंद दिया। हादसें में युवक की मौेके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में ले लिया है। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं जवान बेटे की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है।

बता दें कि टिहरी घनसाली मोटर मार्ग पर ज़ीरो ब्रिज के समीप तेज रफ्तार एक पानी के टैंकर ने स्कूटी में चढ़ गई।हादसे में स्कूटी सवार यवुक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया।  स्थानिए लोगों ने आनन-फानन में हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  बताया जा रहा है मृतक युवक किशन सिंह पुत्र मोहन सिंह उम्र 26 वर्ष, निवासी ग्राम टुंगरी, पोस्ट बनोली, जिला चमोली का रहने वाला थै। वह SSC कंपनी, THDC के अंतर्गत कार्यरत था। सुबह वह किसी काम के सिलसले से जा रहा था तभी ये हादसा हो गया। जवान बेटे की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।