Breaking News

Wednesday, 4 August 2021

ब्रेकिंग न्यूज़ - पोखरी में पति -पत्नी ने की आत्महत्या, दस माह पूर्व हुई थी शादी


ब्रेकिंग न्यूज़ - पोखरी में पति -पत्नी ने की आत्महत्या, दस माह पूर्व हुई थी शादी


संदीप बर्त्वाल/केदारखंड एक्सप्रेस

पोखरी ब्लॉक में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा दिया है। मामला पोखरी विकासखंड के सतुड़ गांव का है जहां पर एक महिला ने घर  में फांसी लगा दी और महिला के पति ने जोशीमठ के मारवाड़ी क्षेत्र में अलकनंदा में छलांग लगा दी। 

चमोली जनपद के पोखरी विकासखंड के सतूड़ गांव में बुधवार को पति-पत्नी के आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पत्नी (प्रिति देवी) ने घर में कमरे के अंदर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी है, ज‌बकि पति (विनोद नेगी) ने जोशीमठ के समीप मारवाड़ी में अलकनंदा में छलांग मार दी। 

पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें नदी में उसकी ढूंढखोज में जुटी हैं। इस घटना से सतूड़ गांव में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि इन दोनों की दस माह पहले शादी हुई थी। घटना की जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। विवाहिता का मायका भी पोखरी ब्लॉक के मोहनखाल की ओर है। ग्राम प्रधान तेजपाल ने बताया कि क्षेत्रीय पटवारी को घटना की सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है कि नदी में छलांग मारने वाले 25 वर्षीय विनोद नेगी के माता-पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है, जबकि बहिनों की शादी हो रखी है।