Breaking News

Thursday, 12 August 2021

खुशखबरी आपके क्षेत्र में पतंजलि से जुड़कर 20 से 30 हजार महीना कमाने का सुनहरा अवसर

 


खुशखबरी आपके क्षेत्र में पतंजलि से जुड़कर 20 से 30 हजार महीना कमाने का सुनहरा अवसर 

डैस्क : केदारखंड एक्सप्रेस

रुद्रप्रयाग। बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए पतंजलि योगपीठ हरिद्वार आपके क्षेत्र में एक सुनहरा रोजगार का अवसर लेकर आई है। अगर आप भी घर पर बेरोजगार बैठे हैं तो यह अवसर न गांव गवाइए! आपको अपने ही क्षेत्र में कार्य करने का महीना 20 से ₹30 हजार कमाने का यह बेहतरीन और सुनहरा अवसर है। "पतंजलि लॉयल्टी कार्ड अभियान" से जुड़कर करें रोजगार।


पतंजलि स्वदेशी समृद्धि कार्ड योजना से जुड़कर 20 से ₹30 हजार मासिक कमाने का सुनहरा अवसर है 18 से 40 वर्ष के बेरोजगार योग्य युवा युवक युवतियां  जो कंप्यूटर एवं मार्केटिंग की सामान्य जानकारी रखते हैं। ऐसे युवक युवतियों को पतंजलि स्वदेशी समृद्धि कार्ड योजना से जुड़ कर लक्ष्य आधारित पुरुषार्थ पूर्वक कार्य कर सकते हैं। 

आपको बताते चलें योग गुरु बाबा रामदेव द्वारा स्थापित पतंजलि योगपीठ भारत की स्वदेशी कंपनी है जिसके उत्पाद भारत में सबसे अधिक लोकप्रिय हैं पतंजलि न केवल स्वदेश प्रेम को बढ़ावा देती है बल्कि हमारी धार्मिक परंपराओं को जीवंत रखने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है इसी कड़ी में जो लोग कंप्यूटर है मार्केटिंग के क्षेत्र में कार्य कर सम्मानजनक रोजगार करना चाहते हैं उनके लिए पतंजलि लेकर आई है स्वदेशी समृद्धि कार्ड योजना इच्छुक अभ्यर्थी संपर्क करें 

संपर्क सूत्र- 

9012529733,8057551611, 8958487822 

नोट : पतंजलि में नौकरी या एजेंसी लेने के लिए कोई एडवांस नहीं लिया जाता है। ad