Breaking News

Sunday, 18 July 2021

ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : मुख्यमंत्री धामी रहेंगे जनपद के दो दिवसीय दौरे पर

 



ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : मुख्यमंत्री धामी रहेंगे जनपद के दो दिवसीय दौरे पर


@कुलदीप राणा आजाद/- 

रूद्रप्रयाग। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहली बार  रुद्रप्रयाग के दो दिवसीय दौरे पर हैं।  20 जुलाई को मुख्यमंत्री देहरादून से सीधे केदारनाथ केे लिये रवाना होंगे। यहां पूजा अर्चना और दर्शन करने के साथ ही केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे। इसके बाद वह रुद्रप्रयाग के गुलाबराय मैदान पहुंचेंगे। 

20 जुलाई को प्रदेश के सीएम का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार रुद्रप्रयाग का दौरा है। मुख्यमंत्री के वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव केके मदान द्वारा जारी सीएम कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 20 जुलाई को देहरादून के जीटीसी हेलीपैड से रुद्रप्रयाग के लिए रवाना होंगे सबसे पहले हुए बाबा केदारनाथ के धाम पहुंचेंगे जहां दर्शन के बाद केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे। इसके बाद वे रुद्रप्रयाग के तिलवाडा स्थित गढ़वाल मंडल विकास निगम पहुंचकर जिला स्तरीय अधिकारियों से केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों यात्रा व्यवस्थाओं की जानकारी लेंगे इसके साथ ही विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास का कार्यक्रम भी है राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को सांस्कृतिक रूप से लाभ वितरण कार्यक्रम भी आयोजित है दोपहर 1:00 बजे हुए मीडिया से मुखातिब होंगे।

इसके बाद पार्टी कार्यसमिति की बैठक, कार्यकर्ताओं से भेंट का कार्यक्रम लाटा बाबा गेस्ट हाउस तिलवाडा  में प्रस्तावित है। इसके साथ ही विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों के साथ बैठक जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी मुख्यमंत्री लेंगे 21 जुलाई को सुबह 9:30 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी tilwada से प्रस्थान कर चमोली जिले के लिए रवाना होंगे।